कपिल शर्मा के शो में होगी नए कॉमेडियन की एंट्री!
कपिल शर्मा के शो में होगी नए कॉमेडियन की एंट्री!
Share:

जाने माने मशहूर कॉमेडियन अली असगर (Ali Asgar) को कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के हिट कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ से अलग हुए 5 वर्ष बीत चुके हैं। हालांकि आज भी दर्शक शो में उनके द्वारा अदा किए गए दादी के किरदार को याद करते हैं। प्रशंसक आज भी कपिल शर्मा के साथ अली की कॉमेडी वीडियो को देख खुश होते हैं। 

वही एक इंटरव्यू में जब अली से सवाल किया गया कि क्या वह अभी भी कपिल के साथ उनके कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से फिर से जुड़ने के लिए तैयार हैं? तो इस पर अली ने जो कहा वह बेहद शानदार है। अली असगर ने ये कबूल किया कि यह कोई भी बात परिस्थितियों पर निर्भर करता है। अली ने कहा, ‘आप ईमानदारी से कभी नहीं जानते। आप भविष्यवाणी नहीं कर सकते। मैंने कभी सोचा नहीं था के मैं नहीं कर रहा हूं। हालांकि मैं ये अभी भी नहीं बोल सकता कि मैं शो करुंगा या नहीं। यह हालात पर निर्भर करता है’ ।

शो से बाहर होने पर अली असगर ने कहा, ‘दुर्भाग्य से जो हुआ है, उसके पश्चात् मैंने छोड़ दिया। उस घटना के बाद हमारी कोई बातचीत नहीं होती हैं। एक दूसरे से हमारा संपर्क नहीं है तथा न ही कोई मुलाकात ही। हमें कभी मिलने का अवसर नहीं प्राप्त हुआ, इसलिए यह कहना मुश्किल है कि क्या हम करेंगे फिर से मिलें या नहीं। कैरेक्टर क्रिएटिव अंतर के अतिरिक्त कुछ भी नहीं है। मेरे पीछे शो नहीं करने या भविष्य में कभी शो कभी नहीं करने के पीछे कोई बड़ी वजह नहीं है। जिस दिन कुछ अच्छा होगा, हम फिर से साथ हो सकते हैं। ये तो समय ही बताएगा।’

1 एपिसोड करके चंदन प्रभाकर ने छोड़ा कपिल शर्मा का शो, जानिए क्यों?

'सुर्ख लाल जोड़ा पहन मंडप में जमकर नाचीं तेजस्वी प्रकाश', वीडियो देखकर उछल पड़े फैंस

'तारक मेहता...' शो में होने वाली है एक और नई एंट्री, जानकर फैंस हुए शॉक्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -