भारत में Realme 6 Pro का नया कलर वेरिएंट हुआ लॉन्च, जानें आकर्षक दाम
भारत में Realme 6 Pro का नया कलर वेरिएंट हुआ लॉन्च, जानें आकर्षक दाम
Share:

भारत में Realme 6 Pro को अब लाइटनिंग रेड कलर वेरिएंट के साथ पेश कर दिया गया है। लेकिन, कंपनी ने इसके लॉन्च की कोई एलान नहीं किया है कि ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और कंपनी की ऑफिसियल वेसबाइट पर नया कलर वेरिएंट लिस्ट हो गया है। नया वेरिएंट कल यानि छह अगस्त को Flipkart Big Saving Days सेल में अवेलेबल कराया जाएगा। इसकी सेल रात्रि बारह बजे प्रारंभ हो जाएगी। Realme 6 Pro का नया कलर वेरिएंट तीन स्टोरेज ऑप्शन में अवेलेबल होगा। भारत में इस स्मार्टफोन को इसी वर्ष मार्च में लाइ​टनिंग ओरेंज और लाइटनिंग ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किया गया था। आइये जानते है Realme 6 Pro कि कीमत और स्पेसिफिकेशन.....


Realme 6 Pro के नए वेरिएंट की कीमत
इस स्मार्टफोन का लाइटनिंग रेड कलर वेरिएंट ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर पहले ही लिस्ट हो गया है। ग्राहक इसे आज रात्रि बारह बजे से प्रारंभ होने वाली Flipkart Big Saving Days सेल में परचेस कर सकेंगे। इस स्मार्टफोन के 6GB + 64GB मॉडल का दाम 17,999 रु, 6GB + 128GB मॉडल का दाम 18,999 रु और 8GB + 128GB मॉडल का दाम 19,999 रु है। Flipkart पर Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर ग्राहक दस परसेंट का ऑफ प्राप्त कर सकते हैं। वहीं, Flipkart Axis बैंक क्रेडिट कार्ड पर पांच परसेंट का अनलिमिटेड कैशबैक भी दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन को नो कोस्ट ईएमआई पर भी परचेस किया जा सकता है। 

Realme 6 Pro के स्पेसिफिकेशन्स
इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच का फुल एचडी+ अल्ट्रा स्मूथ डिस्प्ले मिलेगा. जो कि 1080x2400 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट संग मिलता है। यह octa-core Qualcomm Snapdragon 720G प्रोसेसर पर कार्य करता है और एंड्राइड 10 ओएस पर डिपेंड है। 

कजरी तीज पर लगाए यह लेटेस्ट मेहँदी डिजाइन

Samsung का ये बेहतरीन फ़ोन जल्द होगा लॉन्च, सर्टिफिकेशन साइट पर किया गया स्पॉट

Oppo का ये बेहतरीन फ़ोन हुआ लॉन्च, जानिये कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -