उत्तराखंड में कल हो सकता है नए सीएम चेहरे का एलान
उत्तराखंड में कल हो सकता है नए सीएम चेहरे का एलान
Share:

देहरादून: तारीख अभी भले ही अब तक तय न हो, लेकिन भाजपा तय कर चुकी है कि उत्तराखंड में नई सरकार का शपथग्रहण समारोह मेगा इवेंट की तरह आयोजित किया जाने वाला है। जिसमे केंद्रीय नेताओं के अलावा भाजपा शासित राज्यों के सीएम को भी बुलाया जाने वाला है। पूरा इवेंट मिशन 2024 को ध्यान में रखते हुए तैयार होगा, जिसका प्रसारण सभी जिलों और मंडलों में भी किया जाने वाला है।

गुरुवार को पार्टी के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने इस संबंध में एक वर्चुअल बैठक का आयोजन किया था। इस बैठक से प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार, पार्टी के तीनों प्रदेश महामंत्री व अन्य प्रदेश पदाधिकारी भी शामिल हुए थे। गौतम ने सभी पदाधिकारियों को चुनाव में बीजेपी को दो तिहाई बहुमत मिलने की शुभकामनाएं दीं। साथ 2024 के लोकसभा चुनाव के नए लक्ष्य का इशारा कर भी कर दिया।  ख़बरों का कहना है कि बीजेपी शपथग्रहण समारोह के जरिये 2024 के लिए भी संदेश देना चाह रही है।

बैठक में गौतम ने बोआ है कि केंद्रीय नेतृत्व के स्तर पर तय हुआ है कि सरकार का शपथग्रहण समारोह भव्य होने वाला बाई । उन्होंने इसकी तैयारी करनेे के निर्देश भी जारी कर दिए है। उन्होंने इस बारें में बोला है कि चुनाव के समय दूसरे प्रांतों के उन सभी लोगों को शपथ ग्रहण में आमंत्रित भी किया जा चुका है , जिन्होंने BJP के समर्थन में अपना योगदान दे दिया है। शपथग्रहण समारोह में समाज के विभिन्न वर्गों के विशिष्टजनों को आमंत्रित करने को भी कहा गया। 

19 को हो सकता है सीएम के चेहरे का एलान: केंद्रीय नेतृत्व ने उत्तराखंड में भाजपा विधानमंडल दल की बैठक और शपथग्रहण समारोह की दिनांक को अब तक त्यय नहीं किया गया है। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि 19 मार्च की शाम को विधानमंडल दल की बैठक में मुख्यमंत्री के चेहरे का एलान हो सकता है। 19 से 22 मार्च के मध्य किसी भी दिन शपथग्रहण समारोह का आयोजन किया जाने वाला है। अभी विधायक मंडल दल की बैठक के स्थान भी तय नहीं हो पाया है। बैठक प्रदेश पार्टी कार्यालय में होने का अनुमान भी लगाया जा रहा है। 

हार पर मंथन और 2024 के चुनाव पर रणनीति, यूपी में प्रियंका की बैठकों का दौर जारी

शंकर सिंह वाघेला बोले - यूपी में प्रियंका गांधी को कमान सौंपना पॉलिटिकल मिसफायर जैसा

कांग्रेस में मची उथल-पुथल, राहुल गांधी से मिलने के बाद गुलाम नबी के घर पहुंचे भूपेंद्र हुड्डा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -