'कुमकुम भाग्य' में आया नया मोड़, होगी किसी ख़ास की एंट्री
'कुमकुम भाग्य' में आया नया मोड़, होगी किसी ख़ास की एंट्री
Share:

टीवी का पॉप्युलर सीरियल्स 'कुमकुम भाग्य’बन गया है. जिसे सीरीयल किंग एकता कपूर ने बनाया है. साल 2014 में शुरू हुए इस शो की कहानी में पिछले दिनों 20 साल का लीप आया था. लीप के बाद से शो में दर्शकों को काफी ड्रामा देखने को मिला है. शो जल्द ही अपने पांच साल पूरे करने वाला है. रिपोर्ट्स की मानें तो, इस मौके पर शो में नया ट्विस्ट आने वाला है. अब खबर है नए कैरक्टर की एंट्री इस शो में होने वाली है. 

मधुरिमा के बाद दुल्हन बनकर इस एक्ट्रेस ने करवाया मदहोश कर देने वाला फोटोशूट

प्राप्त जानकारी के ​अनुसार तो शो के पांच साल पूरे होने पर मेकर्स महासंगम एपिसोड प्लान कर रहे हैं. इसी मौके पर शो में एक नए कैरक्टर को भी इंट्रोड्यूस किया जाएगा. हालांकि मेकर्स की ओर से इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. इससे पहले मार्च महीने में शो में 20 साल का लीप आया था.

कहा-सुनी के कारण हुआ इस मशहूर एक्टर का अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप!

अभि और प्रज्ञा शो में कियारा की मौत के बाद अलग हो गए थे और उनकी जुड़वा बच्चियां भी अलग हो गई थीं. लीप के बाद दोनों बच्चियां बड़ी हो जाती हैं और इनका रोल ऐक्ट्रेस मुग्धा चापेकर और नैना सिंह निभा रही हैं. प्राची का रोल मुग्धा चापेकर निभा रही हैं और रिया के रोल में ऐक्ट्रेस नैना सिंह नजर आ रही हैं. रिया और प्राची दोनों ही स्ट्रॉङ्ग पर्सनैलिटीज है और दोनों एक-दूसरे के बिल्कुल ऑपोजिट हैं. 

टीवी की वो डायन और चुड़ैल जिन्होंने बदल दी ग्लैमरस की परिभाषा

शाहीद से कपिल ने किया ऐसा सवाल कि सुनकर शर्म के मारे नहीं दे पाए जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -