देवरिया और चित्रकूट में कोरोना के नए मामले फिर आए सामने

देवरिया और चित्रकूट में कोरोना के नए मामले फिर आए सामने

नई दिल्ली: धीरे-धीरे पूरे देश पर कहर ढा रहा कोरोना वायरस बीते कई दिनों से लगातार बढ़ता जा रहा है, हर दिन इस वायरस के कारण देश भर में हजारों मौते हो रही है. वहीं लगातार संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रह है, इतना ही नहीं अब तो कोरोना वायरस ने एक महामारी का रूप भी ले लिया है जिसके बाद से लोगों के घरों में खाने की किल्लत बढ़ती ही जा रही है न जाने इस वायरस के कारण और ऐसी कितनी मासूम जिंदगियां है जो तबाही के कगार पर आ चुकी है. 

देवरिया में 9 और पॉजिटिव: वहीं यह भी कहा जा रहा है कि देवरिया जिले में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है. बुधवार की देर रात आई रिपोर्ट में 9 और मरीज कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं. इससे संक्रमितओं की संख्या बढ़कर 111 हो गई है. उधर, अभी तक 34 से अधिक लोग ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं.  संक्रमण की चपेट में दो स्वास्थ्य कर्मी भी आ गए हैं, जो तरकुलवा मैं सैंपल लेने का काम कर रहे थे. ऐसे में स्वास्थ्य कर्मियों में भी भय बना हुआ है. मुख्य चिकित्साधिकारी (सीएमओ) डॉ. आलोक पांडे ने बताया कि बुधवार रात आई रिपोर्ट में 9 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

चित्रकूट में पूर्व सीएमएस व एक वार्ड ब्वॉय समेत 11 संक्रमित: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को चित्रकूट जिले में कोरोना को 11 और मरीज बढ़ गए. इसमें जिला चिकित्सालय के पूर्व सीएमएस व एक वार्ड ब्वॉय समेत 11 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. सीएमओ डॉ. विनोद कुमार यादव ने बताया कि चित्रकूट जिले में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 53 हो गई है.

पीएम मोदी ने फिर दिया ऑस्ट्रेलियाई PM को भारत आने का न्योता, दो बार टल चुका है दौरा

मजदूरों के वेतन पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, अदालत ने केंद्र से माँगा जवाब

दिल्ली, यूपी, हरियाणा में सीमा विवाद गहराया, दूसरे राज्य के लोगों की एंट्री पर सरकारों में तनातनी