भारत में Indian FTR 1200 S, FTR 1200 S मोटसाइकिल हुई लॉन्च, किफायती कीमत उड़ा देगी होश
भारत में Indian FTR 1200 S, FTR 1200 S मोटसाइकिल हुई लॉन्च, किफायती कीमत उड़ा देगी होश
Share:

भारतीय बाजार में इंडियन मोटरसाइकिल इंडिया ने आधिकारिक तौर पर Indian FTR 1200 S और FTR 1200 S Race Replica को लॉन्च कर दिया है. इंडियन FTR 1200 S की कीमत 15.99 लाख रुपये रखी गई है. वहीं, FTR 1200 S रेस रेप्लिका की कीमत 17.99 लाख रुपये रखी गई है. दोनों ही कीमतें एक्स शोरूम इंडिया हैं। ये भारत में इसका ऑफिशियली लॉन्च है. हालांकि, कंपनी ने दोनों ही मोटरसाइकिल्स की कीमतों की घोषमा 2018 दिसंबर में ही कर दी थी. ग्राहक इस बाइक को इंडियन डीलरशिप्स पर जाकर 2 लाख रुपये की टोकन मनी देकर बुक करा सकते हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी​ विस्तार से 

अभी खरीदे अपनी पंसदीदा चमचमाती Royal Enfield Bullet, कीमत चुकानी पड़ेगी आधी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि FTR सीरीज में नया लिक्विड-कूल्ड 1203 cc V-ट्विन इंजन दिया गया है जो 120 bhp की पावर और 112.5 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है. FTR 1200 S में प्रीमियम फीचर्स के तौर पर Bosch का स्टेबिलिटी कंट्रोल के साथ एक 6-एक्सिस इनर्शियल सेंसर के साथ लीन सेंसिटिव ट्रेक्शन कंट्रोल और ABS, तीन राइडिंग मोड्स (स्पोर्ट, स्टैंडर्ड और रेन) दिए गए हैं. इसके अलावा इसमें एक 4.3 इंच का फुल-कलर टचस्क्रीन इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया गया है.

टेक्नोलॉजी के दौर में हेलमेट हो रहे हाईटेक, कंपनीयां जोड़ रही कई खास​ फीचर

इंजन स्काउट से बाइक प्रेरित है और इसमें 80 फीसद नए कंम्पोनेंट्स का इस्तेमाल किया गया है जो ज्यादा कम्प्रेशन रेश्यो के साथ आता है. इसके अलावा ये बाकी इंडियन मोटरसाइकिल्स से हल्की भी हैं. कंपनी FTR 1200 रेंज को भारत में CBU रूट के जरिए लाएगी जैसे कि दूसरी इंडियन मॉडल्स आती हैं.

इस कारण छाई है वाहन उद्योग में सुस्ती

Bajaj की इस लेटेस्ट बाइक से प्राकृतिक को मिलेगी प्रदुषण से राहत, जानिये अन्य

खासियतRoyal Enfield की ये मोटसाइकिल अगले महीने हो जाएंगी महंगी, जानिए बढ़ें दाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -