Ather 450X Electric Scooter हुआ लॉन्च, जानिए क्या है फीचर
Ather 450X Electric Scooter हुआ लॉन्च, जानिए क्या है फीचर
Share:

भारत की स्वदेशी बैंगलुरु बेस्ड इलेक्ट्रिक व्हीकल निर्माता कंपनी Ather Energy ने नया Electric Scooter Ather 450X भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है. यहां हम आपको Ather 450X Electric Scooter के फीचर्स, स्पेशिफिकेशन, डाइमेंशन और कीमत आदि के बारे में बता रहे हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

एक्टिवा को पछाड़ इस ख़िताब पर किया 'हीरो' ने कब्ज़ा , एक्टिवा का था दबदबा

कंपनी ने ग्राहकों की सुविधा के लिए Ather 450X में 2.9 kWh की बैटरी दी गई है. में दी गई इलेक्ट्रिक मोटर 8 Bhp की पावरजेनरेट करती है और 6 Nm to 26 Nm तक पीक टॉर्क जेनरेट करती है. इस स्कूटर का वजन पहले के मुकाबले 11 किलो कम हुआ है।Ather 450X स्कूटर 85 km प्रति घंटे की स्पीड से दौड़ सकता है. वहीं ये Electric Scooter महज3.3 सेकेंड में 0-40 किमी प्रति घंटे की स्पीड पकड़ सकता है. रेंज की बात की जाए तो कंपनी दावा करती है कि Ather 450X ईको मोड में 85 किमी चल सकता है और राइड मोड में 75 km चल सकता है.Ather 450X में एंड्रॉयड बेस्ड यूजर इंटरफेस. नया सिस्टम डार्क मोड और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ है, जिसमें कॉल रिसीव करने और कैंसल करने, म्यूजिक प्ले करना और चेंज करना और नेविगेशन जैसे फीचर्स का ऑप्शन मिलेगा.

पॉश इलाके से बरामद हुई जली हुई बाइक, फैली सनसनी

अगर बात करें कीमत की तो Ather 450X Electric Scooter की शुरुआती कीमत 85,000 रुपये (दिल्ली एक्स शोरूम) है और भारत में इस स्कूटर की कीमत 99,000 रुपये (एक्स शोरूम) है.इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर 2 परफोर्मेंस पैक्स Plus और Pro की पेशकश की जा रही है, जिसका मासिक सब्सक्रिप्शन है.Ather 450X Plus को 1699 रुपये प्रति माह के सब्सक्रिप्शन कॉस्ट पर खरीदा जा सकता है वहीं Ather 450X Pro को 1999 रुपये प्रति माह के सब्सक्रिप्शन कॉस्ट पर खरीदा जा सकता है. 450X Plus की अपफ्रंट लागत 1.49 लाख (दिल्ली में 1.35 लाख रुपये) है और 450X Pro की कीमत 1.59 लाख रुपये (दिल्ली में 1.45 लाख रुपये) है. EV पॉलिसी के तहत दिल्ली में कीमतें सरकारी सब्सिडी के अधीन हैं.

बजाज की ये नयी बाइक जल्द भारत में होगी लांच, BS6 मानको पर होगी आधारित

कावासाकी ने BS6 मानकों के साथ अपनी ये नयी बाइक लांच की , जाने फीचर्स

भारत में KTM ने लांच की अपनी नयी पावरफुल बाइक , BMW और कावासाकी को देगी टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -