भारत में 2019 Range Rover स्पोर्ट हुई पेश, जानिए अन्य खासियत
भारत में 2019 Range Rover स्पोर्ट हुई पेश, जानिए अन्य खासियत
Share:

नए 2-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ Jaguar Land Rover India ने 2019 Range Rover Sport को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इसकी कीमत 86.71 लाख रुपये (एक्स शोरूम इंडिया) रखी है. Range Rover Sport पेट्रोल S, SE और HSE ट्रिम्स में उपलब्ध होगी और नया पेट्रोल इंजन अब डीजल इंजन वाली कार के साथ शामिल हो गया है. रेंज रोवर स्पोर्ट अभी तक 3-लीटर डीजल इंजन में उपलब्ध थी और अब 2-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ ट्विन-स्क्रोल टर्बोचार्जर 296 bhp और 400 Nm का टॉर्क जनरेट करेगा. इस इंजन के साथ यह 0 से 100 kmph की रफ्तार पकड़ने में 7.1 सेकंड का वक्त लेगी और टॉप स्पीड 200 kmph है. 335 bhp की पावर 2-लीटर इंजन अब 3-लीटर सुपरचार्ज्ड V6 को रिप्लेस कर देती है.

ट्राई ने उठाया बड़ा ​कदम, घटेगा DTH और केबल TV का खर्च

पहले 2019 रेंज रोवर स्पोर्ट को कंपनी ने इससे सिर्फ डीजल अवतार में लॉन्च किया था जिसकी कीमत 99.48 लाख रुपये से शुरू होकर फ्लैगशिप वेरिएंट 1.74 करोड़ रुपये तक जाती है. 2019 रेंज रोवर में एक्सटीरियर बदलाव के तौर पर नई और पतले लुक वाली ग्रिल दी है जो कि एसयूवी के प्लश लुक के साथ शामिल है और इसमें मैट्रिक्स LED हेडलैंप्स के साथ डेटाइम रनिंग लाइट्स दी गई हैं. यह एसयूवी अब इलुमिनेटिंग इंडीकेटर्स के साथ भी आती है. फ्रंट बम्पर्स ट्वीक्ड हैं और इन्हें नीचे रखा गया है. इसके अलावा इसमें ट्विन-एग्जॉस्ट हाउस नए एलॉय व्हील डिजाइन के साथ रियर बम्पर पर दिया गया है.

Huawei को इस मामले में बैन से मिली राहत

प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में रेंज रोवर स्पोर्ट को कंपनी के Velar के ऊपर पॉजिशन किया गया है और यह समकालीन लगता है और इसमें फीचर्स के तौर पर एक स्लाइडिंग पैनोरामिक रूफ और पावर्ड टेलगेट दिया गया है. 2019 मॉडल में अब अतिरिक्त फीचर्स जैसे प्रोटेक्ट, कंट्रोल प्रो, पार्क पैक और केबिन एयर आयोनाइजेशन थ्री-जोन क्लाइमेट कंट्रोल,दिया गया है.

Asus Zenfone 6 : जल्द होगा लॉन्च, Flipkart पर हुई लिस्टिंग

Google के ये फीचर साइबर अटैक्स से करते है यूजर अकाउंट की रक्षा

इस ऐप की मदद से स्मार्टफोन में रख सकते है ड्राइविंग लाइसेंस और आरसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -