भारत में 2019 BMW S 1000 RR हुई लॉन्च, ये है कीमत
भारत में 2019 BMW S 1000 RR हुई लॉन्च, ये है कीमत
Share:

भारत में 2019 BMW S 1000 RR लॉन्च हो चुकी है और कंपनी ने इसकी शुरुआती कीमत 18.50 लाख रुपये (एक्स शोरूम) रखी है. भारत में इसका मुकाबला Ducati Panigale V4 और Aprilia RSV4 से होगा. पुराने वर्जन की तुलना में नई S 1000 RR की कीमतों में ही सिर्फ अंतर नहीं देखा गया है, बल्कि इसमें भी काफी कुछ बदलाव देखने को मिले है.

ये है ऑफलाइन आधार कार्ड जेनरेट करने का तरीका

नया सिमेट्रिकल हेडलाइट डिजाइन 2019 BMW S1000 RR में ऑल-न्यू बॉडीवर्क के साथ दिया गया है. नई S 1000 R में एक अधिक पारंपरिक दिखने वाली डुअल LED हेडलैंप सेट-अप के पक्ष आकर्षक हेडलाइट्स दी गई है. BMW मोटोर्राड ने रियरव्यू मिरर में फ्रंट इंडिकेटर्स को एकीकृत करके प्रतिरोध को कम करने पर भी काम किया है, जबकि रियर इंडिकेटर्स अब LED टेललाइट क्लस्टर का हिस्सा हैं. बाइक मे पतला और हल्क Z-टाइप ट्विन-स्पार्क एल्युमीनियम फ्रेम का इस्तेमाल किया है.

इस भाजपा विधायक ने चमकी बुखार को लेकर सीएम नीतीश से मांगा इस्तीफा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि तो 6.5 इंच TFT इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और नेविगेशन दिया गया है. इलेक्ट्रॉनिक में 6-एक्सिस IMU दिया गया है जो कॉर्नरिंग ABS, स्टैंडर्ड डायनामिक ट्रैक्शन कंट्रोल के साथ व्हीली कंट्रोल, चार राइडिंग मोड्स - Rain, Road, Dynamic और Race के अलावा एक ऑप्शनल Race Pro मोड दिया गया है. 2019 BMW S 1000 RR पुराने वर्जन से 8bhp ज्यादा पावर देती है क्योंकि इसमें नया डेवेलेप्स 998cc इन-लाइन फोर इंजन दिया गया है. यह इंजन 204 bhp की पावर और 83 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. कीमत के लिहाजे से यह जापानी लिटर-क्लास मोटरसाइकिल जैसे Honda CBR1000RR, Yamaha YZF-R1, Suzuki GSX-R1000R और Kawasaki Ninja ZX-10RR से अपने सेगमेंट में काफी महंगी बाइक साबित हो रही है. BMW मोटोर्राड भारत में S 1000 RR को कंप्लीट्ली बिल्ट यूनिट (CBU) के तौर पर उतारी गई है. जो कि ग्राहको की कितनी पंसद आती है ये तो सेल्स रिपोर्ट ही बताएंगी.

 PUBG Mobile यूजर को जल्द देगा नए गेम की सौगात, ये है मौजूदा जानकारी

Oppo smartphone : अब बिना नेटवर्क कर पाएंगे बात, ये है पूरी रिपोर्ट

Realme X Master Edition सेल में ब्रिकी के लिए होगा उपलब्ध, ये है फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -