नई दुल्हन के शादी का शगुन व गहने हुए चोरी
नई दुल्हन के शादी का शगुन व गहने हुए चोरी
Share:

यमुना नगर : उस नई नवेली दुल्हन के दुःख की कल्पना की जा सकती है जिसकी शादी को सिर्फ छह दिन हुए हो और कोई उसके शादी का शगुन व गहने चुरा ले जाए.ऐसा ही चोरी का एक मामला यहां की बिशन दास कॉलोनी का सामने आया है.जहां सोने व चांदी के गहनों सहित शादी का करीब सवा लाख रुपये का शगुन अज्ञात चोर चुरा ले गए.

मिली जानकारी के अनुसार नगर के बिशन दास कॉलोनी निवासी शैलेंद्र मेहता की शिकायत के अनुसार छह दिन पहले ही उन्होंने अपनी बहन की शादी की थी. शादी के दौरान बहन को मिले शगुन कार्ड, दो सोने की अंगुठियां व अन्य गहने घर के अंदर अलमारी में रखे थे. ताऊ का निधन होने से मां रात को अपनी जेठानी के घर गई हुई थी. गुरुवार रात को फरियादी गेट का अंदर से ताला लगाकर घर में सो गया. सुबह जागने पर देखा कि अलमारी खुली पड़ी थी. लेकिन उसके अंदर रखी दो सोने की अंगुठियाें सहित करीब एक लाख 25 हजार रुपये के शगुन कार्ड व शादी में मिले गिफ्ट गायब थे.

बता दें कि सूचना मिलने पर शहर पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर जांच की. चोर घर की दीवार से लगे पोल के माध्यम से छत पर चढ़े. इसके बाद घर में घुसकर चोरी की वारदात कर फरार हो गए .पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है.

यह भी देखें

बदमाशो ने उड़ाए 15 करोड़ के जेवरात

सीएम केजरीवाल की कार पुलिस ने बरामद की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -