नींबू के कारण गई नई नवेली दुल्हन की जान, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान
नींबू के कारण गई नई नवेली दुल्हन की जान, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान
Share:

पटना: इन दिनों नींबू के भाव आसमान छू रहे है तथा इसको लोग बहुत हिफाजत से रख रहे है। बिहार के पूर्वी चंपारण में ऐसी ही एक घटना सामने आई है जहां नींबू के विवाद में एक नवविवाहिता की मौत हो गई। छौड़ादानो थाना अंतर्गत चैनपुर गांव में नींबू तोड़ने के विवाद में एक दुल्हन का क़त्ल कर दिया गया। उसकी सास और दो ननदों पर इल्जाम लगा है। सास एवं दोनों ननद घटना के बाद फरार हैं। इस हत्याकांड को लेकर स्थानीय लोगों में गुस्सा है।

प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, पूर्वी चंपारण जिला मौजूद छौड़ादानो थाना के चैनपुर गांव में एक नवविवाहिता के साथ उसकी सास तथा 2 ननदों ने मारपीट की। बात इतनी बढ़ी कि उसका गला दबाकर क़त्ल कर दिया। कहा जा रहा है कि दुल्हन के नींबू तोड़ने से विवाद हुआ जिसने विकराल रूप ले लिया तथा बात क़त्ल तक पहुंच गई।  

छौड़ादानो पुलिस के मुताबिक, मृतक महिला काजल देवी (28 वर्ष) चैनपुर गांव निवासी सुनील बैठा की पत्नी थी। उसके पति एवं ससुर प्रदेश के बाहर काम करते हैं। घटना के समय दोनों घर से बाहर थे। इस घटना के बाद सास एवं दोनों ननद फरार हैं। पुलिस के मुताबिक, मृतका के सिर पर चोट एवं गले में रस्सी के निशान पाए गए हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी सदर हॉस्पिटल भेज दिया है।  

दूसरी शादी के बाद भी खुश नहीं था पति, बेटी-पत्नी को उतार दिया मौत के घाट, फिर जो किया...

मेरठ में सरेआम सड़क पर काट डाला गया गौवंश, हिन्दू संगठनों के दबाव में दर्ज हुआ केस

जयमाल के बाद कमरे में बैठी थी दुल्हन.., एक युवक आया और मार दी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -