अपनी मौत लेकर पैदा हुआ यह बच्चा, काफी दर्दनाक है माँ की दास्तां
अपनी मौत लेकर पैदा हुआ यह बच्चा, काफी दर्दनाक है माँ की दास्तां
Share:

आज की टेक्नोलॉजी इंसान को जितनी राहतें देने में लगी हुई है उतनी ही मुसीबतें भी यह खड़ी करती हैं. बता दें कि इवीएम तो आपने देख ही लिया, अब ये किस्सा भी सुन लीजिए जहां एक महिला ने गर्भनिरोधन के लिए टेक्नोलॉजी का सहारा लिया है और वो माँ भी बन चुकी है. आप इसके बारे में जानकर काफी सकते में भी आ सकते हैं. 

बता दें कि मामला अमेरिका के टेक्सास का है और 'लूसी हेलन' बच्चे नहीं चाहती थीं, इस लिए उसने टेक्नोलॉजी का सहारा लेना ही सही समझा था और गर्भनिरोधक डिवाइस का इस दौरान उसने उपयोग भी किया. जबकि उनके किस्मत में कुछ और ही लिखा हुआ था. बताया जा रहा है कि इस डिवाइस का इस्तेमाल करने के ठीक 4 महीने बाद ही वो प्रेग्नेंट हो गई थी. 

जनकरे के मुताबिक़, महिला ने पिछले सप्ताह एक खूबसूरत से बच्चे को जन्म दिया था और क्यूट से बच्चे की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही है और लोगों के बीच चर्चा का विषय भी यह बनी हुई है. खास बात यह है कि बच्चे ने डिवाइस को अपने हाथों में पकड़ रखा है और लूसी ने फोटो भी इसके शेयर की है, जिसका कैप्शन है “Mirena Fail!” डॉक्टरों के मुताबिक, बच्चा पूरी तरह से स्वस्थ है और उसका वजन भी बाकी बच्चों की तुलना में अधिक बताया जा रहा है. 

इस शख्स ने इंसानों के लिए नहीं, मधुमक्खियों के लिए McDonald

दुल्हन के परिवार ने दूल्हे को दिए खास सरप्राइज, दहेज़ में दी ये खास चीज़

4600 टॉय से सजाई इस शख्स ने अपनी महंगी जैगुआर

VIDEO : 40 साल पुराने गाने पर झूमीं ये लडकियां, दिला देंगी अमिताभ-जीनत की याद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -