डॉक्टर्स ने कहा बच्चे को कचरा तो मां ने कोख में मर चुके बच्चे की तस्वीर की शेयर
डॉक्टर्स ने कहा बच्चे को कचरा तो मां ने कोख में मर चुके बच्चे की तस्वीर की शेयर
Share:

अमेरिका से हाल ही में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां पर एक महिला का बच्चा उसकी कोख में ही मर गया था और इसके बाद महिला ने जो किया उसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे. दरअसल डॉक्टरों ने महिला के मरे हुए बच्चे को मेडिकल कचरा कह दिया था. यह बात उस मां को काफी बुरी लगी और फिर उसने अपने बच्चे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी. साथ ही महिला ने सभी लोगों को यह बताने की कोशिश की कि जिस बच्चे को डॉक्टर कचरा समझ रहे थे, वह पूरी तरह विकसित बच्चा था.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं बच्चे के छोटे-छोटे हाथ और पैर नजर आ रहे हैं. महिला ने इन तस्वीरों के जरिए कपल्स को यह बताने की कोशिश की कि जो अबॉर्शन करवा रहे हैं, वह काफी बड़ी गलती कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर नवजात बच्चे की तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हो रही है. बता दें यह मामला अमेरिका के मिसौरी का है जहां शैरन सुदरलैंड (40) और उनके पति माइकल सुदरलैंड (35) के बेटे की मौत गर्भ में ही हो गई. इसके बाद डॉक्टरों ने महिला को अबॉर्शन कराने के लिए कहा था.

महिला यह नहीं चाहती थी कि उसके बच्चे को टुकड़े-टुकड़े करके निकाला जाए और इसलिए उसने 23 अप्रैल को 173 दिन के गर्भ के बाद बच्चे को प्राकृतिक तरीके से जन्म दिया. जी हां... महिला ने अपने मृत बच्चे के शव को फ्रीज में संभाल कर रखा था और बाद में इस कपल ने नवजात को अपने गार्डन में रखे एक गमले में दफना दिया और उसमें हाइड्रेंजिया पौधा लगा दिया.

सिर से पैर तक भगवा रंग में रंगा है ये आदमी, इस नेता का है सबसे बड़ा फैन

इस कैफ़े में लोग जहरीले जानवरों के साथ करते हैं रोमांस

चिड़िया की चोंच से दांत साफ़ करता है ये शख्स, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -