बॉलीवुड की हॉरर-कॉमेडी लेकर आ रहे हैं राजकुमार श्रद्धा

बॉलीवुड में नेचुरल एक्टिंग के धनी आभिनेता राजकुमार रॉव पहली बार श्रद्धा कपूर के साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि यह फिल्म एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म रहेगी. यह पहली बार होगा जब परदे पर दोनों एक साथ काम करते हुए नज़र आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के ऐतिहासिक शहर चंदेरी में अमर कौशिक के निर्देशन में की जाएगी.

रिपोर्ट्स की माने तो दोनों ही कलाकार जल्द ही अपनी शूटिंग शुरू करने के लिए मध्यप्रदेश के चंदेरी के लिए रवाना होंगे. रिपोर्ट्स में यह भी है कि फिल्म की ज्यादातर शूटिंग इसी शहर में की जाएगी. आपकी जानकारी के लिए बता देते है कि यह बॉलीवुड की पहली फिल्म होगी जिसकी शूटिंग फोर्ट टाउन में की जाएगी. अपने 14-15 दिनों के शूटिंग शेड्यूल के दौरान दोनों कलाकार यही रहेंगे.

मीडियाकर्मी ने जब राजकुमार रॉव से फिल्म की डिटेल्स लेनी चाहि, तो उन्होंने साफ तौर से मना कर दिया. राव ने बताया कि, उन्होंने इससे पहले भी एक हॉरर फिल्म में काम किया है. लेकिन उनकी ये फिल्म अलग तरह की है. इसकी स्क्रिप्ट बहुत रोचक है, यही कारण रहा है कि उन्होंने और श्रद्धा ने फिल्म में काम करने के लिए हाँ कि है. आपको बताते चलते हैं कि राजकुमार अभी अपनी आगामी फिल्म 'फन्नेखां' की शूटिंग को लेकर भी काफी समय से व्यस्त चल रहे हैं. राजकुमार के साथ इस फिल्म में अनिल कपूर और ऐश्वर्या नज़र आएंगी. वहीं अगर श्रद्धा कपूर की बात की जाए तो वह शाहीद कपूर के साथ फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में नजर आने वाली हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जुम्मा चुम्मा पर 'न्यूटन' के ठुमके

100 करोड़ क्लब के एक्टर में शामिल नहीं होना चाहते राजकुमार

दो एक्ट्रेस के साथ रोमांस करेंगे शाहिद कपूर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -