'वेलकम टू न्यूयॉर्क' में मिलेगा करण जोहर का डबल रोल
'वेलकम टू न्यूयॉर्क' में मिलेगा करण जोहर का डबल रोल
Share:

बॉलीवुड के दीवानों के लिए एक बड़ी खबर सामने आयी है. बॉलीवुड की न्यू मूवी 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' एक मल्टी स्टार्रर फिल्म होगी, जिसमे बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां अभिनय का जलवा बिखेरती दिखेंगी. बताया जा रहा है कि इस मूवी में करण जोहर भी अभिनय करेंगे, जिसमे उनका डबल रोल देखने को मिलेगा. इस फिल्म की स्टार कास्ट में बोमन ईरानी, सोनाक्षी सिन्हा, दिलजीत दोसांझ, लारा दत्ता, राणा डग्गुबती जैसे एक्टर्स ने शिरकत की है.

हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर और साथ में इस मूवी का एक वीडियो लॉन्च किया गया है, जिसे सिंगर दिलजीत ने भी अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया है. इस वीडियो को इतने बेहतरीन तरीके से लॉन्च किया गया है, ऐसा लग रहा है मानो यह लीक वीडियो हो. लेकिन इस वीडियो के अंत में इस बात का खुलासा हो जाता है. वीडियो लॉन्च होते ही यह सब जगह ट्रेंड करने लग गया था. इस ट्रेलर में बताया गया है कि, दिलजीत और करण सोनाक्षी को कॉल करते हैं और इसी बीच उनके पास बोमन ईरानी का कॉल आ जाता है. ठीक उसके बाद सलमान खान का भी कॉल आ जाता है.

खबरों में है कि इस फिल्म में सलमान खान भी हो सकते हैं. इसे पहले करण 'बॉम्बे वेलवेट' मूवी में अभिनय करते देखे गए थे. पहले ख़बरों में था कि इस मूवी का नाम 'बूम बूम इन न्यूयॉर्क' हैं लेकिन फिर कुछ फेर बदल होने के बाद इसका नाम 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' रख दिया गया. इस मूवी को 23 फरवरी को रिलीज़ किया जायेगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

लाइव कॉन्सर्ट के दौरान अरिजीत के मुँह से निकली गालियां

2018 में अब तक रिलीज़ हुई सभी फिल्मे रही फ्लॉप...

Movie Review : मनाली की वादियों में घूमती है वोडका डायरीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -