रियल लाइफ बेस्ड फिल्म में दिखाए जायेंगे रियल लाइफ वीडियो फुटेज
रियल लाइफ बेस्ड फिल्म में दिखाए जायेंगे रियल लाइफ वीडियो फुटेज
Share:

बॉलीवुड में रियल लाइफ स्टोरीज़ पर फिल्में बनाने का दौर तेज़ी से चल निकला है. ज्यादातर निर्देशक फेमस हस्तियों पर फिल्में बना रहे हैं, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग उसे रियल लाइफ से जोड़कर देख सकें. उसी प्रकार बॉलीवुड के निर्देशक हंसल मेहता, आतंकवादी उम्र सईद शेख की ज़िन्दगी पर आधारित एक मूवी 'ओमेर्टा' बनाने जा रहे हैं, जिसमें वह रियल लाइफ वीडियो फुटेज को शामिल करेंगे.

हंसल मेहता और उनकी टीम ने विभिन्न सूत्रों से कांधार हमला, अमेरिका में 11 सितम्बर के हमले को मीडिया फुटेज तथा अन्य सूत्रों से हासिल किया है. हंसल ने बताया कि अब आप रियल लाइफ स्टोरी पर फिल्म बनाते हो, तो उस मूवी में किसी तरह की गुंजाइश नहीं रहनी चाहिए, क्योंकि दर्शक उसे रियल लाइफ से कम्पेयर करके देखते हैं. इस फिल्म को सर्वश्रेष्ठ बनाने के लिए उन्होंने कई वीडियोज़ को खरीदा, जिसमें विश्व की कई ख़ास घटनाओ का उल्लेख है.

बॉलीवुड के उम्दा कलाकार राजकुमार राव द्वारा अभिनीत 'ओमेर्टा' को लंदन सहित भारत के कई वास्तविक जगहों पर फिल्माया गया है. इस फिल्म की कहानी अमेरिका के 11 सितम्बर के हमले और रिपोर्टर डेनियल पर्ल की सिर काटकर हत्या करने के साथ-साथ दुनिया के सबसे भयानक आतंकवादी हमलों के इर्द-गिर्द घूमती नज़र आती है. इस फिल्म को नाहिद खान बना रहे हैं जिसे 20 अप्रैल को रिलीज़ किया जायेगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले वर्ष 'न्यूटन' और 'बरेली की बर्फी' जैसी बेहतरीन फिल्मों में अभिनय कर तारीफें लूट चुके राजकुमार अपनी आगामी फिल्म 'ओमेर्टा' में आतंकवादी बनकर सामने आने वाले हैं. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया, जिसमें राजकुमार राव का लुक वाकई काबिल-ऐ-तारीफ है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

19 साल बाद भी दर्शकों को डराने में सफल है रामगोपाल वर्मा की 'कौन'

Birthday Special : इन अभिनेताओं के साथ इश्क लड़ा चुकी है रानी मुखर्जी

चैट शो के दौरान शाहिद ने क़बूले कई राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -