बड़ी स्टार कास्ट के साथ अनशन पर बैठने जा रहे हैं अनुभव सिन्हा

बॉलीवुड की कई फिल्में ऐसी हैं जिसमें काफी बड़ी स्टार कास्ट देखने को मिलती है. अब बात 'वेलकम' की हो या फिर डायरेक्टर साजिद की 'हॉउसफुल' की, बड़ी स्टार कास्ट के साथ रिलीज़ हुई इन कॉमेडी फिल्मों को लोगों ने काफी पसंद किया. इन फिल्मों की स्टार कास्ट को दूर से देखा जाए तो ऐसा नज़र आता है कि कई बॉलीवुड स्टार्स एक साथ अनशन पर बैठे हुए हैं. इसी कड़ी में बॉलीवुड कि एक और फिल्म फ्लोर पर आने को तैयार है, जिसमें काफी शानदार सितारे एक साथ काम करते हुए नज़र आएंगे.

निर्देशक अनुभव सिन्हा ने अपनी आगामी फिल्म की घोषणा कर दी है, जिसका नाम है 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है'. इस फिल्म की स्टार कास्ट में सौरभ शुक्ला, पंकज त्रिपाठी, विनय पाठक, पवन मल्होत्रा, दिव्या दत्ता, कुमुद मिश्रा, मनोज पाहवा, ऋचा चड्डा, साइरस बरोचा, प्रतीक बब्बर और श्रिया पिलगांवकर जैसे मुख्य कलाकार शामिल हैं. यह एक कॉमेडी फिल्म होगी, जिसमें सभी कलाकार मुख्य किरदार में नज़र आएंगे.

निर्देशक अनुभव सिन्हा ने इस फिल्म की स्टोरी में राजनीति पर व्यंग्य कसा है. फिल्म की मेकिंग के लिए अनुभव ने सोनी पिक्चर्स के साथ हाथ मिलाया है. अनुभव सिन्हा ने फिल्म के बारे में  बात करते हुए कहा कि, " यह कहानी मेरे दिल के बहुत करीब है. जब मैंने इसे स्क्रिप्ट के तौर पर लिखना शुरु किया, तो एक ही बार में खत्म कर दिया. मैंने अपनी टीम को स्क्रिप्ट सुनाई और सभी को बेहद पसंद आई." आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग लखनऊ में शुरू हो चुकी है, जिसे इसी साल रिलीज़ किया जाएगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'खिलजी' का किरदार निभाने के लिए रणवीर को मिलेगा इतना बड़ा अवार्ड

सलमान खान की रिहाई से नाखुश है ये शख्स

सामने आया 'राजी' का ट्रेलर, अब तक की सबसे दमदार भूमिका में आलिया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -