दो अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करते नजर आए खेसारी लाल यादव, वायरल हुआ वीडियो

Jun 11 2021 03:57 PM
दो अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करते नजर आए खेसारी लाल यादव, वायरल हुआ वीडियो

भोजपुरी सिनेमा जगत के मशहूर अभिनेता और गायक खेसारी लाल यादव का नया गाना 'दूगो बीयर मंगा के पी लेहब' ने रिलीज हो चूका है तथा रिलीज के साथ ही इस गानें ने धमाल मचा दिया है। इस भोजपुरी सांग को सिर्फ एक दिन में 20 लाख व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। गाने को एंजेल म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। 

खेसारीलाल यादव ने भोजपुरी की लोकप्रिय गायिका शिल्पी राज के साथ मिलकर 'दूगो बीयर मंगा के पी लेहब' गाना गाया है। सांग में दोनों के आवाज की ट्यूनिंग बहुत जम रही है। सांग के म्यूजिक वीडियो में एक्ट्रेस जोया खान दिखाई दे रही हैं, जिनके साथ खेसारीलाल यादव की कैमेस्ट्री लोगों को बहुत पंसद आ रही है।

वही सांग में म्यूजिक आर्य शर्मा तथा लीरिक्स विजय चौहान का है। इस सांग के निर्देशक आशीष सत्यार्थी हैं। गाना 'दूगो बीयर मंगा के पी लेहब' उस आशिक की कहानी है जिसकी मासूका की शादी हो चुकी होती है। खेसारी लाल यादव को इस सांग से बहुत उम्मीदें हैं। उन्होंने कहा कि गाना बेहतरीन है। वीडियो भी कमाल का है। ऑडियंस के लिए ये मनोरंजन से भरा हुआ है, शायद इसलिए लोग इसे प्यार और आशीर्वाद दे रहे हैं। वही आए दिन खेसारी लाल यादव का गाना रिलीज होते ही छा जाता है।

बुद्धदेव दासगुप्ता को लेकर बोली जया सील घोष- मैं अभी भी काकू जैसे फिल्मकार की तलाश में हूं...

बुद्धदेव दासगुप्ता को याद करते हुए सुजॉय प्रसाद चटर्जी ने कही ये बात

उपेंद्र के बाद फिल्मकार उमापति श्रीनिवास गौड़ा ने मैसूरू चिड़ियाघर से गोद लिया हाथी