यह भोजपुरी गाना भरेगा होली में नए रंग
यह भोजपुरी गाना भरेगा होली में नए रंग
Share:

होली पर जिस तरह लोग अपने एन्जॉयमेंट को डबल करने के लिए पहले से तैयारी करके रखते हैं, उसी प्रकार टीवी कलाकार और फिल्म अभिनेता/अभिनेत्रियां भी इसे लेकर काफी एक्साइटेड रहते हैं. हाल ही में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव ने चांदनी सिंह के साथ अपना नया सॉन्ग लॉन्च किया है. इस गाने को ख़ास होली के लिए बनाया गया था.

उनके इस वीडियो का नाम 'साढु के धन जनी नाश करा एे जीजा' है. होली के मौके पर रिलीज़ हुए इस गाने को लोगों ने इतना पसंद किया है कि इसे मात्र 2 दिनों में ही 10 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. आदिशक्ति म्यूजिक कंपनी द्वारा इस वीडियो को रिलीज़ किया गया है, जोकि बिहार की  एक कंपनी है. इस गाने में खेसारीलाल यादव और चांदनी की जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं, और उनकी केमिस्ट्री भी काफी कहर बरसा रही है.

 

चांदनी सिंह का पहला एल्बम सॉन्ग भी खेसारीलाल यादव के साथ ही आया था. चांदनी का 'डोली में गोली मार देव' गाना अभी तक का सबसे ज्यादा फेमस सांग है, इसके बाद ही चांदनी की हर तरफ चर्चा होने लगी थी. इसके बाद चांदनी ने करीब आधा दर्जन से भी ज्यादा विडोज़ में अपना जलवा बिखेरा, जिससे आज वो यूट्यूब सेंसेशन बन चुकी हैं. चांदनी और खेसारीलाल का 'चोए चोए' भी फैंस की पसंद में से एक है.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

डांस वीडियो के बाद अब होली पर ‘ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ से आग लगाएगी भोजपुरी क्वीन

होली पर धूम के लिए भोजपुरी गाना हुआ वायरल

Bhojpuri Trailer : भोजपुरी सिनेमा से अश्लीलता का दाग हटाने के लिए गंगाजल बनी 'डमरू'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -