मात्र 8 लाख रुपए में मिल रही नई ऑडी
मात्र 8 लाख रुपए में मिल रही नई ऑडी
Share:

मर्सिडीज-बेंज, BMW और ऑडी जैसी लक्जरी कारों को खरीदने का सपना तो हर मिडिल क्लास व्यक्ति देखता है मगर इस सपने को चंद लोग ही साकार कर पाते हैं क्योंकि इन कारों के मूल्य से बहुत  अधिक  होती हैं इसलिए इन्हें खरीद पाना सब के बस की बात नहीं होने वाली है। लेकिन एक बार सोचिए कि ये कारें आपको एक सामान्य कार की कीमत में मिल जाए तो आपको कैसा लगता है?

इस बात पर यकीन करना कठिन है, लेकिन यह मुमकिन है। जी हां! आज हम आपको BMW, मर्सिडीज-बेंज और ऑडी की कुछ ऐसी ही लक्जरी कारों के बारे में बताने वाले हैं भी बहुत ही कम कीमत में सेकेंड हैंड मार्केट में सेल की जा रही है । इन कारों को हमने 29 जुलाई 2022 को Cars 24 की वेबसाइट पर देखा जा चुका है।

2013 Mercedes Benz E क्लास: Mercedes E220 CDI Avantgarde एक डीजल इंजन कार है जो कि एक मैनुअल मॉडल है। इस कार की रनिंग 1,22,786 किलोमीटर है और यह थर्ड ओनर कार बताई जा रही है। इस कार के लिए के लिए 8,66,799 रुपये की डिमांड हो चुका है । यह ब्लैक कलर में हरियाणा नंबर की कार है। इसका थर्ड पार्टी बीमा जुलाई 2023 तक वैध है। 2013 BMW X3 XDRIVE 20D BMW की यह ऑटोमैटिक कार एक डीजल इंजन कार है जो कि सेकेंड ओनर है। यह कार अभी तक 71,065 किलोमीटर चली है और इसका थर्ड पार्टी बीमा जुलाई 2023 तक वैध है। इस कार की डिमांड प्राइस 11,30,299 रुपये रखी हो चुकी है। 

2014 Audi Q3 2.0 TDI MTS एडिशन: ऑडी की यह Q3 डीजल इंजन की कार बताई जा रही है। यह एक फर्स्ट ओनर कार है जो कि मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ कनेक्ट है। इसका थर्ड पार्टी इंश्योरेंस जुलाई 2023 तक वैध है। इस कार की रनिंग 93,819 किलोमीटर है इसके लिए 10,96,199 रुपये की डिमांड भी की जा चुकी है । सफेद रंग में उपलब्ध इस गाड़ी का नंबर उत्तर प्रदेश में रजिस्टर्ड है।

लोगों के सिर चढ़ा इलेक्ट्रिक वाहन का बुखार, जानिए क्या है इसमें खास

पेट्रोल या इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए कौन है आपके लिए बेस्ट

जल्द ही आने वाली है हुंडई की नई इलेक्ट्रिक कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -