स्कूल के लिए नया ऐप SkEdu को इस दिन किया जाएगा लॉन्च

Nov 21 2020 03:59 PM
स्कूल के लिए नया ऐप SkEdu को इस दिन किया जाएगा लॉन्च

केरल के स्टार्टअप मिशन (केएसयूएम) के तहत एक प्रौद्योगिकी फर्म के सौजन्य से, नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति की पृष्ठभूमि में रविवार को स्कूली छात्रों के लाभ के लिए एक उन्नत ऐप जारी किया जाएगा। केरल स्टार्टअप मिशन की एक विज्ञप्ति में शनिवार को यहां कहा गया कि SkEdu एक तरह का एक अनुप्रयोग है जो तकनीकी नवाचारों को मानसिक कल्याण के लिए भावनाओं के साथ मिश्रित करता है। इसमें कहा गया है कि छात्रों की "अधिक पूर्ण विकास" को पोषण करने के लिए उनकी कल्पना की गई है, जिससे उन्हें अपनी ताकत और कौशल को समझने और बेहतर बनाने में मदद मिलेगी। विज्ञप्ति में कहा गया है कि इस ऐप में शैक्षणिक और रचनात्मक मूल्यांकन मॉड्यूल हैं, जो मनोवैज्ञानिक विश्लेषण के सह-विकल्प हैं। KSUM- पंजीकृत कंपनी GAIN StartupToScaleup प्रोग्राम द्वारा त्वरित सात शिक्षा प्रौद्योगिकी स्टार्टअप्स में से एक है।

विज्ञप्ति में कहा गया है कि सुबह 10 बजे का एक वेबिनार 22 नवंबर को SkEdu के वर्चुअल लॉन्च समारोह से पहले होगा। इस विषय में स्कूल शिक्षा में छात्रों के समग्र विकास को सुनिश्चित करने के लिए NEP 2020 इंटीग्रेटिंग टेक्नोलॉजी होगी।

JPnMe समय-प्रासंगिक और व्यापक मूल्यांकन प्लेटफ़ॉर्म लाने के लिए अभिनव समाधान बना रहा है जो बच्चों के प्रदर्शन को बढ़ावा देने में मदद करता है। KSUM राज्य में उद्यमिता विकास और ऊष्मायन गतिविधियों के लिए केरल सरकार की नोडल एजेंसी है।

छात्र की आत्महत्या के बाद लेडी श्री राम कॉलेज ने की फीस छूट की घोषणा

असम में 400 से अधिक सरकारी भर्ती, मिलेगा 182400 तक वेतन

मिश्र धातु निगम में सरकारी नौकरियां, जल्द करें आवेदन