भारतीय बाजार में टफ कार ब्रांड Ambassador ने की एंट्री, ये मॉडल किया पेश
भारतीय बाजार में टफ कार ब्रांड Ambassador ने की एंट्री, ये मॉडल किया पेश
Share:

एंबेसडर कार ने एक बार फिर से वापसी की है जो कभी भारतीय सड़कों की बेताज बादशाह रही है. लेकिन इस बार एंबेसडर आपको पुराने रंगरूप में नहीं दिखेगी, बल्कि इसका नया अंदाज आपको लुभा लेगा. एंबेस्डर को इस बार बिल्कुल अनोखे अंदाज में दिखेगी और अंदाज ऐसा कि इसके सामने अच्छी से अच्छी कारें भी फीकी लगेंगी. इस कार के नए अवतार को कंपनी ने भारतीय बाजार मे उतारा है जो बिल्कुल मॉडन कार की तरह है. लेकिन कार मे वही पुराना अंदाज भी है.

Revolt electric motorcycle जल्द होगी लॉन्च, जानिए फीचर

PSA Peugeot Citroen समूह ने फ्रेंच के 2017 में Ambassador की नेमप्लेट को वापस हासिल कर लिया था. और अब कंपनी की योजना इसे फिर से रिलान्च करने की है. खबरें है कि एंबेसडर को नए अवतार में लान्च किया जाएगा और इसका इलेक्ट्रिक वर्जन लाया जाएगा. वहीं खबरें है कि केवल भारत में एंबेसडर को खासतौर पर ही लान्च किया जाएगा.

Bajaj Pulsar 180F में जुड़े नए सेफ्टी फीचर, बुकिंग हुई शुरू

हिन्दुस्तान मोटर्स के साथ पीएसए ने आपको याद दिला दे कि जनवरी 2017 में जाइंट वेंचर किया था. पीएसए ने एंबेसडर ब्रांड 80 करोड़ रुपये में खरीदा था. उसी दौरान हिन्दुस्तान मोटर्स ने बयान जारी कर कहा था कि एंबेसडर एक आइकॉनिक ब्रांड है और हमारे लिए बहुमूल्य है. हम एक उचित मौके की तलाश में थे और पीएसए समूह के रूप में हमें सङी खरीदार मिल गया. Citroen के प्रीमियम ब्रांड डीएस ने यूरोप के लिए इलेक्ट्रिक व्हीकल्स की रेंज का एलान किया है, जिसे E-Tense बैज के तहत लान्च किया जाएगा. DS3 क्रॉसबैक E-Tense को एंबेसडर का पुर्नअवतार माना जा रहा है. कंपनी के अनुसार 330 किमी की दूरी तय करेगी यह इलेक्ट्रिक कार सिंगल चार्ज करने के बाद, जिसे ग्राहको का भरपूर प्यार मिलने की उम्मीद है.

TVS Radeon की बिक्री ने तोड़ा रिकॉर्ड, कीमत है बहुत कम

बर्थडे स्पेशल : सचिन तेंदुलकर के गैराज मे कई लग्जरी कार है शामिल

आख़िरकार भारत में 2019 Triumph Speed Twin हुई प्रदर्शित, जानिए कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -