भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने इन दो फिल्मों की रिलीज का किया खुलासा
भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने इन दो फिल्मों की रिलीज का किया खुलासा
Share:

भोजपुरी सिनेमा की ग्लैमरस अदाकारा अक्षरा सिंह को कौन नही जानता है. अक्षरा सिंह ग्लैमरस और बेहतरीन ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं. इनकी दो नई फिल्में 'लैला मज़नू' और 'लव मैरिज' सिनेमा घरों में 7 फरवरी को रिलीज हो चुकी है जिसकी जानकारी देते हुए अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक विडियो शेयर किया है. विडियो में ऐक्ट्रेस ने बताया है कि वैलेंटाइन वीक की शुरुआती दिन यानी रोज डे पर उनकी फिल्म 'लैला मज़नू' ऑल ओवर बिहार और झारखंड मे रिलीज हो चुकी है.

जानिये अय्यप्पनम कोशियुम मूवी के बारे में डिटेल से, फिल्म सामाजिक-राजनीतिक स्थिति को बताती है

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसके साथ ही उन्होनें अपनी दूसरी मूवी 'लव मैरिज' के मुम्बई मे रिलीज होने की भी जानकारी दी है. इन सब के साथ उन्होनें दर्शको से फिल्म देखने और उसे प्यार, दुलार और आर्शीवाद देने का निवेदन भी किया है।भोजपुरी ऐक्ट्रेस अक्षरा सिंह की फिल्म 'लव मैरिज' का ऑफिशल ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है. फिल्म के ट्रेलर को देखकर यह कहा जा सकता है कि फिल्म ऐक्शन,ड्रामा और कॉमेडी के तड़के से भरपूर होगी.बताते चलें कि 'लव मैरिज' फिल्‍म को पारिवारिक और सामाजिक मूल्‍यों को सहेजते हुए प्रेम की एक अनूठी गाथा बताया जा रहा है. फिल्म में अमरीश सिंह और सुपरहिट ऐक्ट्रेस अक्षरा सिंह हैं, जिनकी केमिस्‍ट्री पहली बार भोजपुरी सिनेस्‍क्रीन पर देखने को मिलेगी. फिल्‍म के निर्देशक विष्‍णु शंकर ने बताया है की उन्होने फिल्‍म को फ्रेश कॉन्सेप्‍ट के साथ एक सार्थक फिल्‍म बनाने का प्रयास किया है.

भरत बोपन्ना ने बताया है की पहली फिल्म डेमो पीस सही शुरुआत है

अगर आपको नही पता तो बता दे कि फिल्म 'लैला-मजनू' का भोजपुरी गाना 'पहिले पांडे जी के चम्मे' यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है. गाने को प्रदीप पांडे चिंटू और अक्षरा सिंह पर फिल्माया गया है.बता दें कि अक्षरा सिंह एक सोशल मीडिया लवर हैं, जो अपनी तस्वीरें और विडियो को शेयर करना बहुत पसंद करती हैं.भोजपुरी सिनेमा के अलावा अक्षरा सिंह जी टीवी के शो 'काला टीका' में भी काम कर चुकी हैं.सीरियल काला टीका में अक्षरा सिंह की एक्टिंग को खूब पसंद कीया गया हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on

बिगबॉस के कंटेस्टेंट कुरी प्रताप ने बताया की मैं घर के सभी विवादों से दूर रहा

बीबी मलयालम 2 : सुजो मैथ्यू की प्रेमिका संजना ने दिया विवादित बयान

बिग बॉस मलयालम 2 : राजिथ की टूटी शादी, दया को ठहराया दोषी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -