इंशाअल्लाह : आलिया ही नहीं इस एक्ट्रेस के साथ भी रोमांस करेंगे सलमान खान !
इंशाअल्लाह : आलिया ही नहीं इस एक्ट्रेस के साथ भी रोमांस करेंगे सलमान खान !
Share:

अभिनेता सलमान खान और अदाकारा आलिया भट्ट द्वारा स्टारर फिल्म 'इंशाअल्लाह' को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है. अभी तक इस फिल्म में एक ही फीमेल लीड होने की बात सामने आई थी, हालांकि अब ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म में एक और ऐक्ट्रेस रहेगी. लेकिन अब यह कौन होगी, इस बारे में किसी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है. 

हाल ही में आई एक रिपोर्ट की माने तो, इस फिल्म से जुड़े एक सोर्स ने बताया है कि भंसाली की अब तक आई लगभग हर फिल्म में तीसरा लीड ऐंगल भी रहा है और फिर चाहे वह 'हम दिल दे चुके सनम' हो, 'बाजीराव मस्तानी' या फिर 'पद्मावत' हो सभी में देख सकते हैं. भंसाली की आने वाली फिल्म 'इंशाअल्लाह' भी इसी ट्रैक को फॉलो करती हुई नजर आएगी. 

इस फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि इस फिल्म में दूसरी हिरोइन यानी सेकंड लीड का भी रोल उतना ही अहम रहेगा जितना कि आलिया का है. हालांकि अब यह ऐक्ट्रेस कौन होगी, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा. फिलहाल तो आलिया और सलमान इस फिल्म की तैयारियों में जुटे हुए हैं और यह पहली बार होगा जब सलमान और आलिया किसी फिल्म में साथ काम करने जा रहे हैं. फ़िलहाल तो  आलिया भट्ट ब्रह्मास्त्र और सलमान खान फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग में बिजी है. 

5 भाषाओँ में रिलीज़ होगी किच्छा सुदीप की 'पहलवान'

बिपाशा को याद आए कॉलेज के दिन, शेयर की यह खूबसूरत फोटो

Sirf Tu Song : राजीव खंडेलवाल की फिल्म 'प्रणाम' का गाना हुआ रिलीज़

पति गोल्डी ने किया खुलासा, जानिए कब फिल्मों में वापसी करेगी सोनाली ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -