भारत में लॉन्च हुई नई 2022 कावासाकी निंजा 650
भारत में लॉन्च हुई नई 2022 कावासाकी निंजा 650
Share:

बाइक प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है कि 2022 कावासाकी निंजा 650 को भारतीय बाजार में 6.61 लाख रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है। मॉडल के संबंध में यह प्रतिस्थापित करता है, नवीनतम MY2022 निंजा 650 की कीमत ₹7,000 अधिक है। मॉडल ईयर अपडेट के साथ बाइक को नए कलर ऑप्शन मिले हैं। 

वही नए अपडेट के हिस्से के रूप में, बाइक ने एक अपडेटेड सिग्नेचर लाइम ग्रीन पेंटवर्क अर्जित किया है जो अब लोअर फेयरिंग और रेड पिनस्ट्रिप ग्राफिक्स पर सफेद संकेत प्राप्त करता है, लेकिन पहले पाए गए पीले हनीकॉम्ब पैटर्न से दूर है। ध्यान दें, इसमें सिल्वर ग्रे और लाइम ग्रीन हाइलाइट्स के साथ पर्ल रोबोटिक व्हाइट कलर स्कीम भी है। बाकी मोटरसाइकिल अपरिवर्तित बनी हुई है। अंतरराष्ट्रीय बाजारों में बाइक का एक केआरटी संस्करण भी उपलब्ध है। यह संस्करण लाइम ग्रीन/एबोनी/पर्ल ब्लिज़ार्ड व्हाइट पेंट स्कीम में पेश किया गया है। 

मोटरसाइकिल अपने फुल-एलईडी हेडलैंप और टेल लैंप को आगे लाती है। इसका 4.3 इंच का फुल-कलर टीएफटी डिस्प्ले ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के अनुकूल है। मोटरसाइकिल के केंद्र में एक 649cc, पैरेलल-ट्विन, लिक्विड-कूल्ड इंजन है जिसे Z650 स्ट्रीटफाइटर मोटरसाइकिल के साथ साझा किया गया है। इंजन स्लिपर क्लच फंक्शन के साथ सिक्स-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है। मोटरसाइकिल पर सस्पेंशन ड्यूटी टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर मोनो-शॉक द्वारा नियंत्रित की जाती है। ब्रेकिंग के लिए बाइक के फ्रंट में ट्विन डिस्क और रियर में सिंगल डिस्क ड्यूल-चैनल ABS के साथ है।

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने किया ये बड़ा फैसला

होंडा और टाटा के साथ इन कंपनियों ने भी अपनी कार की कीमतों में किया भारी इजाफा, जानिए नया भाव

नितिन गडकरी ने ऑटो निर्माताओं से की मुलाकात, इन बातों पर दिया गया जोर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -