तेलंगाना में सामने आए कोरोना के 1473 नये मामले, बढ़ता ही जा रहा है आंकड़ा
तेलंगाना में सामने आए कोरोना के 1473 नये मामले, बढ़ता ही जा रहा है आंकड़ा
Share:

हैदराबाद : तेलंगाना में इस समय कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामले का ग्राफ बढ़ता ही दिखाई दे रहा है. दिन पर दिन इसमें बढ़त देखने के लिए मिल रही है. ऐसे में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ने से लोग परेशान हैं और अपने घर में कैद होते दिखाई दे रहे हैं. आपको बता दें कि राज्य में बीते रविवार को कोरोना वायरस के 1,473 नये पॉजिटिव मामले दायर किये गए हैं. 774 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा चुका है.

जी हाँ, वहीं तेलंगाना में कोरोना वायरस पॉजिटिव मामलों की टोटल संख्या 55,532 हो चुकी है. हाल ही में इस संदर्भ में तेलंगाना चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना पर हेल्थ बुलेटिन जारी कर दिया है. आपको बता दें कि राज्य में अब तक कोरोना के संक्रमण से स्वास्थ्य में सुधार होने वाले 42,106 मरीज अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं.

जी दरअसल बीते 24 घंटे में 774 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा चुका है. इसके अलावा हम आपको यह भी बता दें कि कोरोना वायरस के संक्रमण से रविवार को एक दिन में 8 मरीजों की मौत हुई थी जो चौकाने वाला आंकड़ा है. इसके अलावा अब राज्य में कोविड -19 से मरने वालों की संख्या कुल 471 हो चुकी है. जी दरअसल तेलंगाना में कोविड 19 के टोटल 12,955 मामले एक्टिव बताए गए हैं जो बहुत अधिक है. इसके अलावा कोरोना संक्रमित मरीजों का मृत्यू दर 0.85 रहा. बताया जा रहा है. तेलंगाना में बढ़ते मामले हैरान कर देने वाली स्थिति पैदा कर रहे हैं. अगर इस तरह से मामले बढ़ते रहे तो स्थिति बेकाबू हो सकती है.

इस राज्य में मंत्री के पी ए, गनमैन, ड्राइवर मिले कोरोना पॉजिटिव

तेलंगाना में हैं कोरोना टेस्टिंग के 359 केंद्र, स्वास्थ्य विभाग ने दी रिपोर्ट

शराब के नशे में बेटे ने ले ली पिता की जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -