सीएम केसीआर से माफी मांगते हुए कभी पत्र नहीं लिखा: एटाला राजेंद्र
सीएम केसीआर से माफी मांगते हुए कभी पत्र नहीं लिखा: एटाला राजेंद्र
Share:

करीमनगर: हुजूराबाद से बीजेपी उम्मीदवार एटाला राजेंद्र ने शुक्रवार को जिले के जम्मीकुंटा में चुनाव प्रचार करते हुए कहा कि पूर्व पीएम इंदिरा गांधी और पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामाराव जैसे महान नेता चुनाव हार गए, इसलिए सीएम केसीआर कोई अपवाद नहीं थे। जम्मीकुंटा टीआरएस मंडल के पूर्व अध्यक्ष पोलासनी संपत अकुला रमेश और अन्य के साथ भाजपा में शामिल हो गए।

वहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए राजेंद्र ने कहा कि अपनी ही पार्टी के लोगों की रक्षा करना इन दिनों सीएम के लिए एक बड़ा काम बन गया है। उन्होंने कहा, "उसके पास कोई मानवीय और नैतिक मूल्य नहीं है या नैतिकता की परवाह नहीं है और केवल अपनी स्वार्थी जरूरतों की परवाह करता है।" उन्होंने कहा कि उन्होंने केसीआर को कभी माफी मांगने के लिए पत्र नहीं लिखा था। चुनाव आयोग ने यह भी स्पष्ट किया कि उसे उनकी ओर से ऐसा कोई पत्र नहीं मिला है।

उन्होंने कहा, "मैं ईमानदारी का आदमी हूं और इस स्तर तक नहीं गिरूंगा।" उन्होंने कहा, हुजूराबाद के लोग इस तथ्य को जानते थे और टीआरएस नेतृत्व के झूठे प्रचार को देख रहे थे। राजेंद्र ने कहा कि इस उपचुनाव में इलाके की जनता टीआरएस को सबक सिखाएगी. उन्होंने कहा कि उनके इस्तीफे ने टीआरएस सरकार को दलित बंधु जैसी कई योजनाओं की घोषणा करने के लिए मजबूर किया है। पूर्व विधायक एम धर्म राव, भाजपा नेता बोडिगा शोभा, अश्वत्थामा रेड्डी और अन्य उपस्थित थे।

श्रीलंका की सेना के साथ 12 दिनों तक सैन्य अभ्यास करेंगे इंडियन आर्मी के 120 जवान

छात्रों से लिया जाएगा 'ग्रीन फंड टैक्स': सीएम के चंद्रशेखर राव

ED ने जब्त की जहरीली शराब कांड के दोषी व्यक्ति की संपत्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -