'कभी नहीं करूंगा दूसरी शादी', मां न बन पाने पर फूट-फूटकर रोईं पायल रोहतगी तो बोले मंगेतर संग्राम सिंह
'कभी नहीं करूंगा दूसरी शादी', मां न बन पाने पर फूट-फूटकर रोईं पायल रोहतगी तो बोले मंगेतर संग्राम सिंह
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा कंगना रनौत के शो लॉक अप में जबसे पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) की एंट्री हुई है वो सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। पायल प्रशंसकों का बहुत मनोरंजन कर रही हैं। पायल ने शो में अब तक अपनी जिंदगी के कई राज खोले हैं। अब पायल ने बहुत ही व्यक्तिगत राज बताया है। जिसे बताते हुए वे फूट फूट कर रोईं। पायल को एक दुख है तथा वो है कभी मां न बन पाने का।  

मां न बनने का दर्द पायल के आंखों से आंसू बनकर छलक रहा था। वर्षों से जिस परेशानी को पायल मन में दबाकर रखे हुए थीं। वो लॉक अप की चार दीवारों के बीच अपने प्रशंसकों के सामने पायल ने जाहिर किया और रोती रहीं। ये सब देखकर उनके मंगेतर तथा कॉमन वेल्थ चैंपियन हैवी वेट पहलवान संग्राम सिंह मानो अपने भावनाओं को रोक नहीं पाए। नेशनल टेलीविज़न पर अपने प्यार को रोता देख संग्राम सिंह बहुत इमोशनल हो गए तथा उन्होंने एक बयान जारी किया। जिसमे उन्होंने बोला, "पायल और मैं एक दूसरे को 12 वर्षों से जानते हैं। वो एक बेहद सशक्त महिला और एक बेटी हैं। मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। जिंदगी के उतार चढ़ाव में हम हमेशा एक दूसरे का साथ देते रहे हैं तथा आगे भी देते रहेंगे।"  

आगे उन्होंने कहा, ''मैंने उनसे बेइंतहा प्यार किया है। चाहे कोई भी स्थिति हो मैं हमेशा उसका साथ दूंगा। यदि वो मां नहीं बन सकती तो क्या हुआ, इसका मतलब ये नहीं कि मैं कही और शादी कर लूं। ऐसा कभी नहीं हो सकता। मुझे उसमें कोई कमी नहीं नजर आती। मेरे लिए वो एक संपूर्ण जीवन संगिनी हैं। हम प्यार से हर कमी को पूरा कर देंगे।" 

'हमारी सगाई में आना जरूर...।', अनुपमा-अनुज ने तस्वीर शेयर कर फैंस को भेजा न्योता

VIDEO! लोगों पर छाया 'मांगता है क्या' का खुमार, छोटी सी ड्रेस पहन पलक तिवारी ने किया लोगों को घायल

उर्फी जावेद पर माहिरा शर्मा का तंज, फोटोज शेयर कर बोली- 'मैं कपड़े डिजाइन नहीं करती हूं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -