अपनी भौंह को कभी नहीं छूती ये एक्ट्रेस
अपनी भौंह को कभी नहीं छूती ये एक्ट्रेस
Share:

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री डकोटा फैनिंग इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. उनका कहना है कि, उन्हें अपनी खूबसूरत भौंह पाने के लिए कुछ नहीं करना पड़ता और वह उन्हें कभी नहीं छूतीं. बता दे कि, अभिनेत्री ने हाल ही में 24वें स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवार्ड्स में शिरकत की.

इस दौरान डकोटा फैनिंग ने अपने बयान में कहा कि, "मेरा सुझाव सिर्फ यह है कि मैं अपनी भौंह को नहीं छूती, मैं उन्हें वैक्स नहीं कराती, मैं उन्हें बिल्कुल हाथ नहीं लगाती, मुझे यह मेरी दादी से मिली हैं और मेरी दादी भी अपनी भौंह के साथ कुछ नहीं करतीं." इस खास मौके पर डकोटा फैनिंग ने हल्के गुलाबी रंग का गाउन पहना हुआ था जिसमे वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी. उन्होंने हल्के गुलाबी रंग के गाउन के साथ बेहद ही हल्का मेकअप भी किया हुआ था.

जानकारी के लिए बता दे कि, डकोटा फैनिंग अभी तक सिंगल है उनका कहना है कि, वह रिश्ते में होने के विचार को पसंद नहीं करती हैं. डकोटा फैनिंग ने कहा कि, “सामान्य तौर पर मुझे डेट करना भयावह लगता है. हमें साथ बैठकर अजब सवाल पूछने पड़ते हैं और साथ ही खाना खाने का बहाना करना पड़ता है. मुझे यह मुश्किल लगता है." उनका मानना है कि, उन्हें दोस्तों के जरिए किसी से मिलना अच्छा लगता है क्योंकि इससे शख्स के सनकी होने की संभावना कम होती है.

ये भी पढ़े

300 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है 'दबंग 3'

अपने गाने खुद तैयार करते है बादशाह

सलमान-कैट की शादी के बीच दीवार बन रही यह एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -