खुद के कम उम्र में माँ बनने पर हैरान है यह एक्ट्रेस
खुद के कम उम्र में माँ बनने पर हैरान है यह एक्ट्रेस
Share:

हाल ही में टीवी कि एक बहुत ही सेक्सी एक्ट्रेस ने अपने किरदार के बारे में बात की है. जी हम बात कर रहे हैं पिछले साल 'जीजी मां' के साथ करियर की शुरुआत कर चुकीं अभिनेत्री तन्वी डोगरा की जिन्होंने हाल ही में अपने करियर में इतनी जल्दी सफलता हांसिल करने के बारे में बताया है. उन्होंने कहा कि ''उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि इतनी जल्दी उन्हें मां की भूमिका निभानी होगी. शो में कई अंदाजों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री अब बेबी बंप के साथ दिखेंगी.''

जी हाँ, हाल ही में तन्वी ने कहा कि वह बहुत कम उम्र में ही अपनी मां को खो चुकीं हैं इस कारण से उनके लिए इस भूमिका को समझना और निभाना चुनौतीपूर्ण है. वहीं आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे टेलीविजन पर इतनी जल्द मां की भूमिका निभानी होगी. यह एक ऐसा किरदार है, जिसमें जिम्मेदारी का अहसास होना जरूरी है. मां की भूमिका निभाने के लिए परिपक्वता की आवश्यकता है."

आप सभी को बता दें कि तन्वी बहुत खूबसूरत है और वह अक्सर अपने रियल लाइफ के हॉट अवतार के कारण सुर्ख़ियों में रहती हैं. आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, "मेरे लिए मां की भूमिका में ढलना थोड़ा मुश्किल था."

दुल्हन बनी पारुल चौहान, सामने आई शादी की सभी तस्वीरें

''ये रिश्ता...' में ऐसे मनाया जाएगा नायरा का जन्मदिन, आएगा बड़ा ट्विस्ट

पत्नी भुवनेश्वरी ने बताया, श्रीसंथ से कितना प्यार करती हैं उनकी बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -