किसी को ना बताएं अपने बिस्तर के राज़

किसी को ना बताएं अपने बिस्तर के राज़

सेक्स के एहसास को हर कोई जीना चाहता है और इसका आनंद भी लेना चाहता है लेकिन जब इसके बारे में बात करने की बारी आती है तो लोग थोड़ा शर्मा जाते हैं. लेकिन ये भी ध्यान रखें कि बाहर वाले लोगों को कभी भी अपनी सेक्स लाइफ के बारे में ना बताएं. उनसे सेक्स के बारे में सभी तरह की बात करें लेकिन अपनी सेक्स लाइफ के राज़ न खोलें. अगर सेक्स लाइफ में कोई परेशानी आ रही है तो आप अपनी दोस्त से सलाह ले सकते हैं लेकिन उसे भी पूरी बात बताने जसे बचें. जो परेशानी हो उसी के बारे में बात करें. अगर फिर भी परेशानी आ रही है तो इन लोगों से बात करें.

ऐसे कर पाएंगे बिना कंडोम के सेफ सेक्स

* प्रोफेशनल से करें बात : ज्यादा परेशानी के चलते आप प्रोफेशनल से बात कर सकते हैं वही आपको इसका हल दे सकता है. अपने डॉक्टर से खुलकर बात करें तभी परेशानी दूर हो सकती है.

* सोशल मीडिया पर न करें बात : अपनी हर बात को सोशल मीडिया पर शेयर करने की आदत होती है हमें लेकिन कभी भी सेक्स लाइफ को सोशल मीडिया पर उजागर ना करें. कपल या आप दोनों के बीच के प्राइवेट मोमेंट अपने तक ही रखें उनकी तस्वीरीं सोशल मीडिया पर ना शेयर करें.

* वर्कप्लेस पर न करें बात : काम की जगह पर आप अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात न करें. चाहें तो अपनी डेट के बारे में बता सकते हैं और हो सकते है आपके साथी इसमें दिलचस्पी भी लें लेकिन बाद में आपने क्या किया इसके बारे में कभी ना बताएं. सेक्शुअल कॉन्वरसेशन वर्कप्लेस पर बिलकुल नहीं होना चाहिए साथ ही ऑफिस के अंदर अपने पार्टनर के साथ फोन पर बहुत ज्यादा रोमांटिक बातें करने से भी बचें. 

यह भी पढ़ें..

इस उम्र में करे पहली बार सेक्स लाइफ होगी मजेदार

इस पोर्न स्टार ने बिना अंडर गारमेंट्स पहने शेयर की हॉट फोटोज

शादी के पहले सेक्स करने के कई हैं फायदे