..इसलिए एक Magician को लूटने की कोशिश भी ना करे, नहीं तो यही होगा आपका भी
Share:

दुनिया में हर तरह के लोग होते हैं, उनमे कुछ अच्छे भी होते हैं और कुछ ऐसे भी होते हैं जो बुरे काम करते हैं. जैसे चोरी करना, किसी को मारना और ऐसे ही कुछ काम जो उनके लिए गलत होते हैं. ऐसे ही हम बात कर रहे हैं चोरों की, जो किसी को नहीं छोड़ते. जो उनके सामने आता बस उसे लूटने में लग जाते हैं.

चाहे इंसान के पास कुछ ही या ना हो लेकिन जितना भी सामान होता है वो उसे लेकर चले जाते हैं. लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि एक जादूगर को लूटना कितना महंगा पड़ सकता है. नहीं सोचा होगा, तो चलिए हम बता देते हैं कि क्या हो सकता है अगर आप किसी मैजिशियन को लूटने की कोशिश करते हैं.

जी हाँ, मैजिशियन का काम तो आप जानते ही हैं, कि वो बहुत ही अच्छे तरीके से हाथ की सफाई करते हैं और लोगों को पता भी नही चलता. आपने ऐसे कई शो भी देखे होंगे जिनमे वो पब्लिक को इस तरह चख्मा देते हैं जिससे कि वो समझ ही नहीं पाते क्या हुआ है.

ऐसा ही एक मैजिकल वीडियो लेकर आये हैं जिसे देखर आपको मज़ा आएगा. दरअसल, ये मैजिक देखने को मिलेगा तो साथ में आपक मूड भी फ्रेश हो जायेगा और आप जोर से हँसेंगे. आइये दिखाते हैं David Lopez द्वारा शेयर किया गे ये फनी वीडियो .

India में लाइन का इतना ही महत्व है, किसी को बिच में आने नहीं देते भारतीय

इस शख्स ने 30 दिन में घूमे 29 स्टेट

लड़कियों के कुछ इशारों को लड़के कुछ ऐसे ही समझ लेते हैं गलत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -