बिस्तर पर बैठकर कभी न करें ये गलती, वरना होगी दिक्कत

बिस्तर पर बैठकर कभी न करें ये गलती, वरना होगी दिक्कत
Share:

सनातन धर्म में वास्तु शास्त्र का खास महत्व है। वास्तु शास्त्र में घर के निर्माण से लेकर घर की वस्तुओं को किस दिशा में रखना चाहिए तक का वर्णन किया गया है। यदि हम वास्तु शास्त्र के बताए गए मार्गदर्शन पर चलते हैं, वास्तु शास्त्र के नियमों का पालन करते हैं तो किसी भी तरह का दोष हमारे जीवन में प्रभाव नहीं डालता है। वास्तु शास्त्र के मुताबिक, मनुष्य जिस बिस्तर पर सोता है, वहां कुछ चीजों का हमेशा ध्यान रखना चाहिए. 

वास्तु शास्त्र के मुताबिक, बिस्तर पर कुछ चीजों को करने की मनाही होती है इसलिए बचाव करना चाहिए. वास्तु शास्त्र के मुताबिक, मनुष्य को बिस्तर पर बैठकर कभी भोजन नहीं करना चाहिए. ऐसा करना ठीक नहीं होता है. वास्तु शास्त्र के मुताबिक, बिस्तर पर  बैठकर भोजन करने से घर में दरिद्रता का वास हो जाता है. वास्तु शास्त्र के मुताबिक,  बिस्तर पर खाना खाने से घर में आर्थिक समस्याएं आ जाती हैं. धन नहीं टिकता है.

वास्तु शास्त्र के मुताबिक, इस प्रकार भोजन करने से घर में नकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है. वास्तु दोष भी उत्पन्न हो सकता है. मान्यता है कि बिस्तर पर बैठकर भोजन करने से राहु अशुभ फल देते हैं. इस कारण घर में अशांति का माहौल रहता है. इसके साथ ही ऐसी हरकत से मां अन्नपू्र्णा भी नाराज हो सकती हैं. घर में कई प्रकार के संकट प्रवेश कर सकते हैं. जमीन पर बैठकर भोजन करना सबसे उत्तम माना जाता है. हालांकि, डाइनिंग टेबल पर भी भोजन कर सकते हैं.

ज्येष्ठ पूर्णिमा पर भूलकर भी न करें ये 6 गलतियां

इन 3 राशि वालों के लिए बेहद शुभ है आने वाले दिन, नौकरी-करियर में होगी तरक्की

हमेशा पैसों से भरी रहती है इन 4 गुणों के स्वामी की जेब, दूर ही रहती है कंगाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -