पिता को याद कर अक्षय हुए भावुक...
पिता को याद कर अक्षय हुए भावुक...
Share:

बता दे की अपनी आगामी फिल्म 'मॉम' के साथ एक बार फिर दर्शकों के सामने आ रहे अक्षय खन्ना ने कहा कि वह महसूस करते हैं कि फिलहाल अपने दिवंगत पिता विनोद खन्ना की यादों को साझा करना जल्दबाजी होगी. जी हाँ बता दे कि,  फिल्म मॉम में श्रीदवी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ में अक्षय खन्ना भी हमे अपने अहम रोल में नजर आने वाले है तथा अभी हाल ही में अक्षय खन्ना के बारे में श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने भी दिल खोलकर प्रशंसा कि, बोनी कपूर गारंटी दे रहे हैं कि एेसा काम अक्षय ने पहले कभी नहीं किया. बोनी कपूर कहते हैं 'इस ​फिल्म से अक्षय की असली वापसी है.

वो एक खास भूमिका निभा रहे हैं. इस रोल के साथ उन्होंने पूरा न्याय किया है. यह अक्षय के करियर का बेहतरीन प्रदर्शन कहा जाएगा.' अब यह तो जनाब फिल्म को देखने  के बाद ही पता चलेगा. बता दे कि यह फिल्म आने वाले 7 जून को हिंदी के साथ में तमिल और तेलुगु भाषाओ में रिलीज़ हो रही है. वैसे भी बता दे कि  अभिनेता अक्षय खन्ना के पिता विनोद खन्ना का 27 अप्रैल को निधन हो गया था.

अपने दिवंगत पिता विनोद खन्ना के बारे में बात करने से पहले अक्षय भावुक हो गए. वह थोड़ी देर रुके और फिर कहा,'आपको पता है कि अब वह हमारे साथ नहीं हैं, लेकिन अब मैंने उनके बारे में उस नजरिए (एक फिल्म सितारे) सोचना शुरू किया है, क्योंकि मैंने उन्हें कभी इस नजर से नहीं देखा कि वह अभिनेता हैं.'  

बतौर निर्माता रणबीर कतई अच्छे नहीं है, कैटरीना कैफ

Hot जैकलीन भी हुई टॉपलेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -