कभी भी उनकी रक्षात्मक रेखा को तोड़ने का तरीका नहीं मिला: Pochettino

By Emmanual Massey
Feb 22 2021 03:25 PM
कभी भी उनकी रक्षात्मक रेखा को तोड़ने का तरीका नहीं मिला: Pochettino

पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) को सोमवार को थकान 1 में मोनाको के खिलाफ 2-0 से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद, पीएसजी के मुख्य कोच मौरिसियो पोचेटिनसिन ने निराश किया और कहा कि उनकी टीम को उनकी आक्रामक पंक्ति को तोड़ने का कोई तरीका नहीं मिला। मुख्य कोच ने कहा कि उनकी टीम ने यह स्वीकार करते हुए पर्याप्त मौके नहीं बनाए कि प्रदर्शन काफी अच्छा नहीं था। 

एक वेबसाइट ने उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया, "मुझे लगता है कि हम उनका पीछा कर रहे थे, हमने पाँच मिनट के बाद जीत हासिल की और हमने पर्याप्त मौके नहीं बनाए। हम बहुत अच्छे नहीं थे और इसीलिए हम खेल हार गए। हमने पहले भी तय कर लिया था लेकिन क्षण भर में ही। हमने मोनाको से दो दृष्टिकोणों के समान और दूसरे लक्ष्य को स्वीकार किया और हमने स्वीकार किया। "

उन्होंने आगे कहा, "फिर हमने गेंद पर कब्जे के साथ 75 मिनट से अधिक समय तक खेल पर हावी रहा, लेकिन हमें उनकी रक्षात्मक रेखा को तोड़ने का कोई तरीका नहीं मिला। बेशक, उन्होंने अच्छा बचाव किया और कहने के लिए और कुछ नहीं है। बधाई। मोनाको और हमें इस प्रकार की स्थिति को मोड़ने के लिए कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता है। ”  पीएसजी को लिग्ज़ 1 टेबल पर 54 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर रखा गया है, टेबल-टॉपर्स लिली से चार अंक पीछे है।

आयुर्वेदिक 'कोरोनिल' की प्रमाणिकता पर IMA ने क्यों उठाए सवाल, डॉ हर्षवर्धन की मौजूदगी पर भी बवाल

कुछ दी देर में बंगाल पहुंचेंगे पीएम मोदी, देंगे बड़ी सौगात, कार्यक्रम में नहीं रहेंगी 'ममता'

केरल: कृषि कानूनों के विरोध में राहुल गांधी ने फिर चलाया ट्रेक्टर, मोदी सरकार पर जमकर बरसे