इन 3 दिन भूलकर भी ना बनाये संबंध

इन 3 दिन भूलकर भी ना बनाये संबंध

साइंस और शास्त्र का रोल हर किसी में अहम होता है चाहे वो सेक्स के बारे में हो या फिर किसी और के बारे में. लेकिन आज हम शारीरिक संबंध के बारे में बात बताने जा रहे हैं जो आपको नहीं पता होगी. शास्त्रों में सेक्स के बारे में कई बातें कही गई है जो आपके जीवन में बहुत महत्व रखती हैं. कहा जाता है विज्ञान जिस बात की पुष्टि बाद में करता है उसकी पुष्टि शास्त्र में पहले से हो गई है. तो आइये जानते हैं किस दिन बनाना चाहिए आपको सेक्स संबंध ताकि आपका बच्चा अच्छा और संस्कारी पैदा हो.

यही है महिलाओं की यौन संतुष्टि का राज

दरअसल, शास्त्रों के अनुसार गर्भ उपनिषद के माध्यम से जाना जा सकता है कि बच्चे के लक्षण कैसे होंगे. इसी के साथ आपको बता दें गर्भ उपनिषद ये भी बताता है कि किस दिन आप गर्भ धारण करना चाहिए. इसी में तीन दिन ऐसे बताये गए हैं जिसमें ये कहा गया है कि इन तीन दिनों में भूलकर भी आप सेक्स या गर्भ धारण ना करें. ये दिन हैं मंगलवार, शनिवार और रविवार जिसमें कहा जाता है कि इन दिनों में संबंध बनाने से अपनी संतान अच्छी नहीं होती तो इस दिन संबंध बनाने से बचना चाहिए.

इसलिए सेक्स विषय पर खुलकर बात नहीं करती महिलाएं

मंगलवार को बहुत ही क्रोधित ग्रह माना गया है इसलिए इस दिन सेक्स करने से बचना चाहिए. अगर इस दिन कोई स्त्री गर्भ धारण करती है तो ये बेहद अशुभ होता है. इस दिन पैदा होने वाली संतान स्वाभाव से बहुत गुस्सैल, और घमंडी होगी. इसके अलावा अगर आपको विज्ञान ये भी कहता है कि गुरुवार के दिन कपल्स ज्यादा सेक्स करने की चाह रखते हैं.

यहां क्लिक ना करें..

Kiss करने के ये फायदे नहीं जानते होंगे आप

सेक्स के दौरान पहनें मोज़े, मिलेगा चरम सुख

?