नेतन्याहू ने बॉलीवुड को बढ़ावा देने के लिए जारी किया नया बिल
नेतन्याहू ने बॉलीवुड को बढ़ावा देने के लिए जारी किया नया बिल
Share:

अपनी पत्नी सारा के साथ भारत के 6 दिन के दौरे पर आये इजराइल के पीएम नेतन्याहू ने मुंबई के ताज होटल में  'शलोम बॉलीवुड' नाम का बॉलीवुड थीम पर कार्यक्रम रखा. बॉलीवुड में अपने और अपने देशवासियों के बढ़ते इंटरेस्ट को देखते हुए नेतन्याहू ने कहा, "हमने सिनेमा पर हाल ही में एक बिल पास किया है. 40 लाख शेकल्स निवेश किए हैं. आप हमारे देश में आइए, हम सिनेमा में और ज्यादा निवेश करेंगे. हम इजरायल में बॉलीवुड देखना चाहते हैं। हमारे पास आपको केवल उन्नत तकनीक ही नहीं, रचनात्मकता भी देखने को मिलेगी. आपने होमलैंड और POW देखे होंगे, यह हमारे शो के फॉर्मेट हैं. बॉलीवुड का विकास यानी दुनिया में भारत का विकास और इजरायली तकनीक का विकास होगा."

अपनी बात को जारी रखते हुए पीएम ने आगे कहा, "हमारी तकनीक, विज्ञान और कला आपसे मिल जाएगी तो जादुई नजारा देखने को मिलेगा. मैं आप सबके साथ एक सेल्फी लेना चाहता हूं ताकि दुनिया हमारे संबंधों को जाने. आपको मालूम होगा कि दुनिया की सबसे ज्यादा पसंद की गई सेल्फी एलन (शो प्रजेंटर) की थी, जो उन्होंने ऑस्कर्स में ली थी. अब मैं इतिहास बनाना चाहता हूं. जय हिंद, जय महाराष्ट्र, जय इजरायल."

कद काठी में सबसे धनी होने के कारण सेल्फी लेने के लिए अमिताभ बच्चन को चुना गया और उन्हें सेल्फी स्टिक थमाई गयी. इस कार्यक्रम में ऐश्वर्या ने पीएम की पत्नी सारा को फूलों का गुलदस्ता देकर स्वागत किया. इस ख़ास प्रोग्राम में इंडिया के मशहूर डांसर टेरेंस लुइस ने अपनी टीम के साथ मिलकार यहां एक स्पेशल परफॉरमेंस दी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

डिलीट हुई सनी की तस्वीरों से तनाव में डब्बू

डब्बू रतनानी कैलेंडर लांच पार्टी में वॉर्डरोब मालफंक्‍शन का शिकार हुई ये एक्ट्रेस

पाकिस्तान ने भारतीय सीमा पर की फायरिंग,एक महिला और बच्ची की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -