प्रधानमंत्री नेतन्याहू ने बॉलीवुड को दिया इनविटेशन
प्रधानमंत्री नेतन्याहू ने बॉलीवुड को दिया इनविटेशन
Share:

इजरायल के प्रधानमंत्री नेतन्याहू के भारत दौरे के दौरान उन्होंने बॉलीवुड में अपनी रुची दिखते हुए एक अमानंतरण दिया. इजराइल में बॉलीवुड फिल्मों का क्रेज बढ़ते देख वहाँ के प्रधानमंत्री नेतन्याहू ने बॉलीवुड के कुछ निर्माताओं और कलाकारों को संबोधित करते हुए वहाँ आकर मूवी बनाने का न्योता दिया.

अपने बयान में इजरायल के याकोव फिनकेलस्टेन ने बताया कि, "बैठक का मुख्य उद्देश्य बॉलीवुड और इजरायल के बीच संबंधों को बढ़ावा देना है और बॉलीवुड के उत्पादकों को इज़राइल में आने और शूट करने के लिए प्रोत्साहित करना है." आपकी जानकारी के लिए बता दें कि याकोव फिनकेलस्टेन इजराइल के कौंसिल जनरल हैं. इस पूरी सभा के दौरान बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने यहां पर मुख्य भाषण दिया. और इसी दौरान सब याकोव से पूछा गया कि क्या प्रधामंत्री नेतन्याहू भी बॉलीवुड फिल्म स्टूडियो जैसा फिल्म सिटी देखना चाहेंगे. तो इस पर अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर करते हुए उन होने कहा कि, "नहीं, बॉलीवुड के फेस्टिवल ही अहम हैं. और अमिताभ बच्चन इजरायल में सबसे बड़े बॉलीवुड स्टार हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिग बी अपने इसरायली फैंस के टच में रहकर उनसे इंटरैक्ट करते रहते. और बॉलीवुड में सिर्फ एक फिल्म मेकर जिसने अपनी फिल्म की शूटिंग इजराइल में की हैं और वो है, करण जोहर. इसपर याकोव ने कहा, "हां, उसने फिल्म को वहां चलाया है." लेकिन पार्डन पर फिल्मो की रिलीज़ को लेकर उन्होंने कुछ ख़ास नहीं बताया, क्योंकि उन्हें इस बात का ज्यादा नॉलेज नहीं था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कैमरे से बचती नजर आई सैफ की बेटी सारा अली खान

इस फ़िल्मी फ्राइडे रिलीज होंगी ये चार मूवीज

सबा का रोते बिलखते हुए इंटरव्यू हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -