नेटिज़ेंस ने मिमी चक्रवर्ती की दुबई यात्रा को लेकर किया ट्रोल
नेटिज़ेंस ने मिमी चक्रवर्ती की दुबई यात्रा को लेकर किया ट्रोल
Share:

प्रसिद्ध बंगाली अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती अक्सर सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं और अपने नवीनतम फोटो और वीडियो अपने प्रशंसकों के साथ साझा करती रहती हैं। हाल ही में, अभिनेत्री दुबई में है और अपनी छुट्टियों का आनंद ले रही है। अभिनेत्री से राजनेता बने सैंड में हाल ही में एक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर के बाद, कई नेटिज़ेंस ने एक सांसद के रूप में अपनी दुबई यात्रा के कारण अभिनेत्री को ट्रोल करने की कोशिश की।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mimi (@mimichakraborty)

हाल ही में, जादवपुर केंद्र की अभिनेत्री और तृणमूल सांसद ने दुबई के रेगिस्तान से खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो साझा किए। उनकी तस्वीर को बहुत से लोगों ने पसंद किया और उनकी टिप्पणी भी की और अभिनय की प्रशंसा की। दूसरी ओर, कुछ नेटिज़न्स को यह पसंद नहीं आया और इस पर आपत्ति भी जताई गई। तस्वीर पर एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, "क्या आप एक सांसद हैं? एक बड़ा nooooo, एक सांसद जिसे लोगों के लिए काम करना चाहिए था वह दुबई में घूम रहा है ... वाह!" कई अन्य ट्रोलर्स ने सवाल उठाए और अभिनेत्री को ट्रोल करने की कोशिश की।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mimi (@mimichakraborty)

मिमी चक्रवर्ती के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म 'एसओएस कोलकाता' में देखा गया था, जिसे अंशुमान प्रत्यूष ने निर्देशित किया था। इसके अलावा, 'क्रिस्क्रॉस' अभिनेत्री ने 'तोमर खोला हवा' नामक एक संगीत वीडियो में भी अभिनय किया, जो हाल ही में रिलीज़ हुआ। अभिनेत्री ने इस संगीत वीडियो से संबंधित अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें भी साझा कीं।

नुसरत जहान ने अलग-अलग आउटफिट में बेहतरीन वीडियो किया शेयर, यहां देखें

पति करण सिंह ग्रोवर के बिना बिपाशा बसु ने मनाया जन्मदिन, देंखे वीडियो

नागालैंड के लोकप्रिय रैपर मैकनिविल ने जारी किया नया संगीत वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -