नए फोटोशूट के लिए ट्रोल हुईं करीना, ट्रोलर्स ने पूछा- 'कहाँ है घुटने...'
नए फोटोशूट के लिए ट्रोल हुईं करीना, ट्रोलर्स ने पूछा- 'कहाँ है घुटने...'
Share:

बॉलीवुड की बेबो कही जाने वाली करीना कपूर खान आजकल अपनी फिल्म गुड न्यूज़ के कारण बहुत खुश है क्योंकि उनकी यह फिल्म जमकर कमाई कर रही है. ऐसे में इस समय अपनी एक फोटो के कारण भी करीना को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. जी दरअसल, करीना के एक फोटो में फ़ोटोशॉप का यूज किया गया है और उस फोटो को एक मैगजीन कवर के लिए लिया गया है. इस फोटो में करीना के पैरों को ज्यादा एडिट करने के कारण वह ट्रोल हो रहीं हैं.

जी हाँ, हाल ही में करीना ने एक नई मैगजीन कवर के लिए फोटोशूट के लिए पोज दिया और उनके इस लुक की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है जहाँ करीना एक बैड के ऊपर खड़े होकर मुस्कुरा रहीं हैं. आप देख सकते हैं इस फोटो में उन्होंने एक स्काई ब्लू पेस्टल ड्रेस पहनी हुई है और उनके बाल कर्ली हैं. वह इसमें उछल-कूद कर रही हैं लेकिन उनके घुटने गायब है . जी हाँ, इस तस्वीर में उनके पैरों में कुछ अंतर दिखाई दे रहा है और यही फैंस को नहीं भा रहा है.

इस फोटो के बाद यूजर्स ने कमेंट करके करीना को ट्रोल करना शुरू कर दिया और सभी उन्हें लगातार कमेंट्स में उनके घुटने के बारे में पूछ रहे हैं. इस फोटो पर एक यूजर ने लिखा, "इतना ज्यादा रीटच किया है कि घुटने ही गायब हो गए." वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "इतनी एडिटिंग करी कि घुटना गायब कर दिया करीना का, इतनी ब्यूटीफुल है करीना, क्यूं एडिटिंग करते हो यार" इसी के साथ एक अन्य यूजर ने सवाल किया, "आपके घुटने कहाँ हैं." ऐसे ही करीना जमकर ट्रोल हो रहीं हैं.

शराब के लिए माँ का कातिल बन बैठा कलयुगी बेटा, लाश को टुकड़े-टुकड़े कर फेंका....

दुष्कर्म के आरोपी से मांगे 3 लाख और पंचायत ने रफा-दफा कर दिया मामला

कैदी के प्यार में दीवानी हुई महिला जेलर, जेल में ही बनाने लगी नाज़ायज़ संबंध, फिर एक दिन....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -