संजना सांघी का नया ऐड देख भड़की ये अदाकारा, कहा- 'पुरुषों के खिलाफ घरेलू हिंसा...'
संजना सांघी का नया ऐड देख भड़की ये अदाकारा, कहा- 'पुरुषों के खिलाफ घरेलू हिंसा...'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस संजना सांघी को आप सभी ने फिल्म दिल बेचारा में देखा होगा। यह एक बेहतरीन फिल्म थी और इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे जो अब इस दुनिया में नहीं है। वैसे फिल्म 'दिल बेचारा' के बाद संजना कई दूसरे विज्ञापन में दिखाई दी लेकिन इन दिनों वह अपने एक विज्ञापन के चलते ट्रोल हो रहीं हैं। इस समय उनका एक और नया विज्ञापन सुर्खियों में हैं, और इसकी सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना भी हो रही है। जी दरअसल इन दिनों संजना लायंसगेट प्ले के एक विज्ञापन में नजर आ रही हैं, जिसको लेकर कहा जा रहा है कि ये पुरुषों के खिलाफ हिंसा को बढ़ावा देने जैसे है।

संजना का ये विज्ञापन देखने के बाद एक्ट्रेस पूजा बेदी ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया है। हाल ही में उन्होंने ट्वीट कर कहा कि 'पुरुषों के खिलाफ घरेलू हिंसा स्वीकार्य नहीं है।' आप देख सकते हैं इस विज्ञापन में संजना सांघी और दूसरे अभिनेता को एक युगल के रूप में देखा जा सकता है। इसमें संजना का को-स्टार ये जानने की कोशिश करता है कि स्ट्रीमिंग ऐप पर किस फिल्म को देखना है। इस दौरान संजना 8 बार उन्हें थप्पड़ मारती है और आखिर में वह उसे रोक देता है। उसके बाद वह उसे बताती है कि वे सूची में आठवीं फिल्म देखेंगे।

अब इस समय सोशल मीडिया पर इस विज्ञापन की जमकर आलोचना हो रही है। कई लड़के इस विज्ञापन को देख गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। फिलहाल एक्ट्रेस पूजा बेदी ने एक ट्वीट कर लिखा है- ''बिल्कुल भयावय इस विज्ञापन देखा। पुरुषों के खिलाफ घरेलू हिंसा स्वीकार्य नहीं है। क्या होगा अगर एक आदमी इस सलाह में एक महिला को थप्पड़ मार दे? यह विज्ञापन बोर्ड को कभी साफ़ नहीं करना चाहिए!'' वहीं उनके अलावा भी कई लोग इस विज्ञापन को गलत बता रहे हैं।

राष्ट्रपति से मिलकर बोले lराहुल - 'अगर कानून किसानों के हित में है तो किसान सड़कों पर क्यों हैं ?'

'कोलकाता में जेपी नड्डा की सुरक्षा में हुई चूक।।।' दिलीप घोष ने अमित शाह को लिखा शिकायती पत्र

योगी सरकार ने 4 साल में 4 लाख लोगों को दी सरकारी नौकरी, सुप्रीम कोर्ट ने की सराहना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -