#BoycottAliabhatt: जानिए क्यों आलिया को भारत की एंबर हर्ड कह रहे लोग
#BoycottAliabhatt: जानिए क्यों आलिया को भारत की एंबर हर्ड कह रहे लोग
Share:

‘आलिया भट्ट कुछ भी नहीं है बल्कि भारत की एंबर हर्ड हैं, वह आदमियों के साथ होने वाली घरेलू हिंसा का मजाक बनाकर उसे एंटरटेनमेंट के रूप में परोसना चाहती हैं‌‌‌। उनकी फिल्म Darlings को बायकॉट किया जाना चाहिए‘। ऐसा हम नहीं बल्कि लोग कह रहे हैं। जी दरअसल इस समय आलिया जमकर ट्रोल हो रहीं हैं। आलिया की फिल्म डार्लिंग्स को बायकॉट करने की मांग होने लगी है जो कल यानी 5 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। जी दरअसल आलिया और शेफाली शाह की इस फिल्म को बायकॉट करने की मांग की जा रही है और लोगों का कहना है दोनों बहुत बुरी है। जी दरअसल आलिया की इस फिल्म से लोगों को ये आपत्ति हो रही है कि कोई कैसे घरेलू हिंसा को कॉमेडी से जोड़ सकता है।

फिर चाहे घरलू हिंसा का शिकार औरत हो या मर्द दोनों के लिए ही ये एक संवेदनशाील मुद्दा है। जी हाँ और आपको हम यह भी बता दें कि आलिया इस फिल्म में अभिनय के अलावा इसे प्रोड्यूस भी कर रही हैं इस वजह से उन्हें फिल्म के ट्रेजिक कॉमेडी प्लॉट के लिए जिम्मेवार ठहराया जा रहा है। कई यूजर्स ने तो आलिया को भारत की एंबर हर्ड तक बोल दिया है। इसके अलावा कई लोग आलिया को बुरा-भला बोल रहे हैं। आपको बता दें एंबर हर्ड हॉलीवुड एक्ट्रेस हैं जो हाल ही में अपने पूर्व पति और जाने माने एक्टर जॉनी डेप से तलाक का केस हार गईं थीं। एक्ट्रेस द्वारा पति पर किए गए घरेलू हिंसा के आरोप कोर्ट में सच साबित हुए थे।

बात करें डार्लिंग्स के बारे में तो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही इस फिल्म की कहानी दो औरतों पर होने वाली घरेलू हिंसा पर बेस्ड है। ये औरतें मिलकर अपने साथ हुए जुल्म का बदला लेती हैँ। जी हाँ और फिल्म के ट्रेलर में ही आलिया और शेफाली दोनों पर हो रहे जुल्म के सीन्स संवेदनशीलता से फिल्माया गया है जबकि मेल एक्टर के साथ हो रहे टॉर्चर सीन्स में कॉमेडी एंगल दिखाया गया है। अब इसी को लेकर आलिया ट्रोल हो रहीं हैं।

कैटरीना ने पहनी इतनी महंगी ड्रेस कि उस कीमत में खरीद सकते हैं IPHONE

'मैं अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान या सलमान खान नहीं हूँ', जानिए क्यों अन्नू कपूर ने कहा ऐसा

पति के कदमों में बैठकर पूजा करने पर ट्रोल हुई एक्ट्रेस, अब दिया मुंहतोड़ जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -