इस हसीना के वीडियो पर करण मेहरा ने किया ऐसा कमेंट कि लोग देने लगे ताने
इस हसीना के वीडियो पर करण मेहरा ने किया ऐसा कमेंट कि लोग देने लगे ताने
Share:

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नैतिक का किरदार निभा चुके करण मेहरा इन दिनों सुर्ख़ियों में छाये हुए हैं। वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि उन्होंने प्रोफेशनल लाइफ में खूब नाम कमाया है। वहीँ अब उनके निजी जीवन के तहत उनकी इमेज पर दाग लग रहे हैं। जी दरअसल बीते सोमवार को ही उनकी पत्नी निशा रावल की शिकायत पर करण मेहरा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। वही गिरफ्तार होने के कुछ ही देर बाद करण मेहरा जमानत पर छूट गए। ऐसे में बीते कल ही उनकी पत्नी निशा रावल ने उन पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगा दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HIMANSHI ( PAVNI ) (@himanshiparashar)

वही दूसरी तरफ करण मेहरा ने निशा रावल के हर आरोप को गलत ठहराया है। इन सभी के बीच करण का एक कमेंट उनके लिए मुसीबत बन चुका है। जी दरअसल इन दिनों करण मेहरा एक पंजाबी टीवी शो मावां ठंडिया छांवा में दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि इस टीवी शो में करण मेहरा के अपोजिट हिमांशी पराशर दिखाई देती हैं। बहुत ही कम समय में ही करण मेहरा और हिमांशी पराशर के बीच अच्छी बॉन्डिंग हो चुकी है। अब हिमांशी पराशर के एक वीडियो पर करण मेहरा ने कुछ ऐसा कमेंट कर दिया है कि अब फैंस करण को भला बुरा कह रहे हैं। जी दरअसल हिमांशी परासर ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अदाकारा ने बताया है कि सीन की शूटिंग करते-करते उन्हें हंसी क्यों आ गई थी।

यह वीडियो देखने के बाद करण मेहरा ने कमेंट में लिखा, 'मैंने कहा था कि इतना भी नहीं गिरना चाहिए कि आप जमीन पर आ जाओ।।।आपके साथ ये क्यूट मूमेंट था और आपके साथ शूटिंग करके बहुत मजा आया।' अब करण मेहरा का यह कमेंट देख फैंस का गुस्सा फूट पड़ा है। एक यूजर ने कमेंट में लिखा है, ‘कविश का क्या होगा?’ वही अन्य भी कई यूजर्स ने इस पर अपनी-अपनी राय दी है।

रिलीज हुआ हिना और शाहीर शेख का गाना 'बारिश बन जाना'

'सुप्रीम कोर्ट' खुश हुआ, CBSE की परीक्षाएं रद्द करने पर सरकार से कही ये बात

सुपरस्टार पृथ्वीराज मलयालम में पेश करेंगे 777 चार्ली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -