पति महेश भट्ट पर लगे इल्जामों से भड़कीं सोनी राजदान, कह दी ऐसी बात

Jul 09 2020 11:00 AM
पति महेश भट्ट पर लगे इल्जामों से भड़कीं सोनी राजदान, कह दी ऐसी बात

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं हैं. वहीं उनके जाने के बाद से इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बहस जारी है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक यूजर ने महेश भट्ट को नेपोटिज्म का झंडाबरदार बताते हुए उनका विरोध किया. इस तरह कई लोग हैं जो इस समय महेश भट्ट पर भड़के हुए हैं. वहीं जब महेश भट्ट की पत्नी सोनी राजदान ने 'झंडाबरदार' वाला ट्वीट देखा तो वह भड़क उठीं और उन्होंने पति का बचाव करते हुए उस यूजर को सलाह दे दी.

उन्होंने लिखा, 'आपकी जानकारी बेहद खराब है. इस इंडस्ट्री में किसी और के मुकाबले मेरे पति ने कहीं ज्यादा न्यूकमर्स को मौका दिया है. एक बड़ी लंबी अवधि रही है, जिसमें उन्होंने बड़े सितारों के साथ काम करने से इनकार कर दिया था. तब उन्हें इस बात के लिए दोषी ठहराया जाता था कि वे स्टार्स के साथ काम नहीं करने. तो कृपया पहले अपना होमवर्क ठीक से करो और फिर बात करो.' इसी के साथ हम आपको यह भी बता दें कि यह सब उस समय हुआ जब अभिनेता मनोज वाजपेयी और फिल्म लेखक अपूर्व असरानी के बीच ब्लाइंड कॉलम को लेकर सोशल मीडिया पर बात हो रही थी. इसी बीच सोनी ने चिंता व्यक्त करते हुए डिप्रेशन और मानसिक स्वास्थ्य को असल परेशानी बताया.

उन्होंने कहा, 'अपूर्व इन सब में जो चीज मुझे सबसे ज्यादा परेशान कर रही है वो अवसाद और मानसिक बीमारी जैसे असल मुद्दे हैं, जो शोर-शराबे और गुस्से की वजह से दब गए हैं. बिंदु यह है कि एक व्यक्ति को अवसादग्रस्त होने के लिए किसी कारण की आवश्यकता नहीं होती है. यह सफल, अमीर के पास भी बिन बुलाए आ जाता है....' वहीं उसके बाद जब एक यूजर बीच में 'झंडाबरदार' का कमेंट करने लगा तो सोनी ने उसे मजा चखा दिया.

नीतू कपूर ने शेयर की जन्मदिन की तस्वीरें, बेटे को गले लगाते आईं नजर

कार्तिक ने छोड़ा चाइनीज मोबाइल ब्रांड का विज्ञापन करना

पूजा भट्ट पर भड़की कंगना की टीम, कहा- 'अपने पापा से पूछो...'