चार देशों में खेली गई क्रिकेट सीरीज में स्कॉटलैंड ने मारी बाजी

रोट्रेड्रम : ओमान में खेली गई चार देशों की टी20 सीरीज पर स्कॉटलैंड ने कब्ज़ा कर लिया। टूर्नामेंट की अन्य टीमें आयरलैंड, नीदरलैंड्स और मेजबान ओमान थी। सभी टीमों को एक-दूसरे के खिलाफ एक-एक मैच खेलना था और टूर्नामेंट के 6 मैचों के बाद स्कॉटलैंड की टीम नेट रन रेट के आधार पर विजेता बनी। हालाँकि स्कॉटलैंड, नीदरलैंड्स और आयरलैंड ने तीन मैचों में 2-2 जीत हासिल की थी, लेकिन बाजी स्कॉटलैंड ने मारी। 13 फरवरी को दो मुकाबले खेले गए। 

रोमांचक मुकाबले में जीत के साथ जाएल मोनफिल्स ने किया रोटरडैम ओपन पर कब्ज़ा

कुछ इस तरह रही पूरी लीग 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पहले मैच में नीदरलैंड्स ने स्कॉटलैंड को सात विकेट से और दूसरे मैच में आयरलैंड ने ओमान को 15 रनों से हराया। स्कॉटलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 153/7 का स्कोर बनाया था, जिसके जवाब में नीदरलैंड्स ने मैन ऑफ़ द मैच टोबियास वीसी के धुआंधार 71 रनों की बदौलत आखिरी ओवर में तीन विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। 

टेस्ट बल्लेबाजी रैंकिंग में कुशल परेरा ने लगाई लंबी छलांग

ऐसे रहे अन्य मुकाबले 

जानकारी के बता दें आयरलैंड ने मैन ऑफ़ द मैच पॉल स्टर्लिंग के धुआंधार 71 रनों की मदद से 159/5 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में ओमान 144/9 का स्कोर ही बना सकी। 15 फरवरी को नीदरलैंड्स ने ओमान को 8 विकेट और स्कॉटलैंड ने आयरलैंड को 6 विकेट से हराया। ओमान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 166/4 का स्कोर बनाया था, जिसके जवाब में नीदरलैंड्स ने बेन कूपर (50*) के तेज़ अर्धशतक की बदौलत सिर्फ दो विकेट खोकर 19वें ओवर में जीत हासिल कर ली। 

प्रो वॉलीबॉल लीग : अहमदाबाद डिफेंडर को 4-1 से हराकर प्लेऑफ में पहुंचा चेन्नई स्परटस

प्रो वॉलीबाल लीग : रोमांचक मुकाबले में आज यू मुम्बा होगी अहमदाबाद डिफेंडर्स की भिड़ंत

स्पेनिश लीग : गिरोना ने रियल मेड्रिड को 2-1 से किया पराजित

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -