2016 विश्व टी20 के लिये नीदरलैंड टीम की हुई घोषणा
2016 विश्व टी20 के लिये नीदरलैंड टीम की हुई घोषणा
Share:

एम्सटर्डम: क्रिकेट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के अनुसार नीदरलैंड की क्रिकेट टीम ने आगामी भारत की सरजमीं पर होने वाले 2016 विश्व ट्वेंटी20 के लिये अपनी और से 15 सदस्यीय टीम का चयन कर लिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में नीदरलैंड के क्रिकेटरों का कहना है की हम एक बार फिर से जीत के उद्देश्य से मैदान पर उतरने के लिए तत्पर है. नीदरलैंड ने कहा की हमारा इरादा 2009 और 2014 जैसी जीत दर्ज करने का होगा जब हमने इंग्लैंड की क्रिकेट टीम को हराकर एक बढ़ा उलटफेर किया था.

सभी की निगाहे अभी हाल फ़िलहाल नीदरलैंड टीम के हरफनमौला खिलाडी लोगान वान बीक पर लगी है. गौरतलब है कि पूर्व में आल राउंडर लोगान वान बीक ने दो वर्षो पूर्व चटगांव में इंग्लैंड पर मिली 45 रन की जीत के दौरान नौ रन देकर तीन विकेट प्राप्त किये थे. 2016 विश्व ट्वेंटी20 के लिये नीदरलैंड की टीम को ग्रुप ए में बांग्लादेश, आयरलैंड और ओमान के साथ रखा गया है 

 2016 विश्व ट्वेंटी20 के लिये नीदरलैंड की टीम इस प्रकार है : 

वेस्ले बारेसी, लोगान वान बीक, पीटर बोरेन :कप्तान:, मुदस्सर बुखारी, बेन कूपर, टिम वान डर गुगटेन, विवियान किंग्मा, अहसन मलिक, पॉल मीकेरेन, रोल्फ वान डर मर्व, स्टीफन मेबुर्ग, मैक्स ओडोड, माइकल रिप्पन, पीटर सीलार, सिकंदर जुल्फिकार.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -