सैक्रेड गेम्स- 2 के बारे में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया बड़ा खुलासा
सैक्रेड गेम्स- 2 के बारे में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया बड़ा खुलासा
Share:

साल 2018 में कई सारी वेब सीरीज आई और गई लेकिन इनमे से अगर सबसे ज्यादा किसी वेब सीरीज को पसंद किया गया था तो वो है सैक्रेड गेम्स और मिर्जापुर. इन दोनों ही वेब सीरीज ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. इसमें मार पीट और सेक्स जैसे मुद्दों को इन सीरीज में खुल कर दिखाया गया था. खासकर अगर बात की जाए सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्टिंग के बारे में तो इनकी भी सभी ने खूब तारीफ की थी. वेब सीरीज के पहले सीजन की सफलता के बाद अब इसका दूसरा सीजन जल्द ही आने वाला है.

इन दिनों वेब सीरीज के दूसरे सीजन को लेकर लोगों के बीच ये दुविधा बनी है कि आखिर ये कब आएगा? लेकिन इसके दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू हो चुकी है. हाल ही में नवाज ने एक इंटरव्यू के दौरान दूसरे भाग के बारे में खुलासे कई किए हैं. नवाज़ ने इस बारे में बताया कि, 'ये वाला सीजन पिछले सीजन का बाप साबित होगा. अगर लोग गणेश गायतोंडे को जानते होंगे तो भी वे ये नहीं जान पाएंगे कि उनका रोल आगे किस तरह का होगा. हमने इस सीजन की शूटिंग मोबासा केपटाउन और जोहान्सबर्ग जैसे इलाकों में जाकर की है.'

अपनी बातचीत के दौरान नवाज ने सैक्रेड गेम्स की पॉपुलैरटी के बारे में ये कहा कि, 'सीरीज का दुनियाभर में कितना इम्पैक्ट है इस बात का अंदाजा मुझे तब लगा जब मैं सैक्रेड गेम्स की रिलीज के एक हफ्ते बाद रोम में शूटिंग कर रहा था और लोग आकर मेरे साथ तस्वीरें खींच रहे थे और सीरीज के बारे में बातें कर रहे थे.' आपको बता दें इस वेब सीरीज के दूसरे पार्ट की शूटिंग मंगलवार से शुरू हो गई है. दूसरे पार्ट को साल 2019 के मध्य में सीरियल के रिलीज होने की उम्मीद जताई जा रही है.

Sacred Games 2 : सैफ-नवाज़ की जोड़ी फिर दिखाने वाली है धमाल, जानिए कब रिलीज़ होगी सीरीज

समुद्र किनारे पापा के साथ शूटिंग देखने पहुंचे तैमूर अली खान, वायरल हुई क्यूट तस्वीरें

कंगना रनौत पर बुरी तरह भड़की मणिकर्णिका की ये एक्ट्रेस, सुनाई खरी-खोटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -