नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन कम कीमत में भी उपलब्ध
नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन कम कीमत में भी उपलब्ध
Share:

इंटरनेट पर वीडियो स्ट्रीमिंग का उपयोग बढ़ता जा रहा है. इसके साथ ही नेटफ्लिक्स और अमेजन अपने वीडियो स्ट्रीमिंग एप की पहुंच अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने में लगी है. नेटफ्लिक्स और अमेजन अपने वीडियो स्ट्रीमिंग एप के लिए यूजर्स को सब्सक्रिप्शन पर कई तरह के ऑफर भी दे रही है. यूजर्स को वीडियो स्ट्रीमिंग के लिए कम कीमत में भी प्लान उपलब्ध है.

नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम की बात की जाए तो ये दोनों ही कंपनिया अपने यूजर्स को बेहतर से बेहतर प्लान देने में लगी है. अमेजन प्राइम के सब्सक्रिप्शन कीमत पर  नजर डाले तो शुरुआत में अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन यूजर्स को मात्र 500 रुपये में उपलब्ध था. इसके बाद कंपनी ने इस प्लान की कीमत को बढ़ाकर 999 रुपये कर दिया. अगर नेटफ्लिक्स के मंथली सब्सक्रिप्शन की बात की जाए तो इसमें यूजर्स को 450 रुपये प्रति महीना देना होता है. 

अमेजन प्राइम और नेटफ्लिक्स के कुछ खास वार्षिक प्लान भी उपलब्ध है. आजकल वीडियो स्ट्रीमिंग का उपयोग इसलिए भी बढ़ता जा रहा है क्योंकि इन एप पर रिलीज फिल्में तो मिल ही जाती है साथ ही कई फिल्में ऐसी भी है जो सिर्फ नेटफ्लिक्स या अमेजन प्राइम पर उपलब्ध होती हैं. इसलिए यूजर्स इन वीडियो स्ट्रीमिंग एप को  पसंद करते हैं.   

Moto X4 में यूजर्स को मिलने लगा अपडेट

जियो और एयरटेल के कुछ खास डाटा प्लान

जानिए कब लॉन्च होगा Redmi 6 Pro

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -