नेटफ्लिक्स ने किया बड़ा धमाका, हॉटस्टार और अमेज़न प्राइम को मिलेगी कड़ी टक्कर
नेटफ्लिक्स ने किया बड़ा धमाका, हॉटस्टार और अमेज़न प्राइम को मिलेगी कड़ी टक्कर
Share:

बीते कई दिनों से ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स की दुनिया में अमेज़न प्राइम वीडियो और डिज़्नी प्लस हॉटस्टार ने कई बड़े ऐलान किये है. अब बारी है नेटफ्लिक्स की. वही नेटफ्लिक्स ने भी अब एक बड़ा धमाका किया है. एक दो नहीं, बल्कि लगभग 17 नई फ़िल्में और वेब सीरीज़ के बारें में नेटफ्लिक्स ने बताया है. बता दे, की इसमें अनुराग कश्यप की 'एके वर्सेस एके' से लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी 'रात अकेली' तक शामिल है.

इसमें शामिल होने वाली फिल्मो में जाह्नवी कपूर स्टार फ़िल्म गुंजन सक्सेना को लेकर नेटफ्लिक्स ने हाल ही में एक ऐलान किया था. यह फिल्म 15 अगस्त रिलीज़ होने वाली है. वही अब तोड़बाज़ फिल्म नेटफ्लिक्स के साथ संजय दत्त भी ओटीटी पर नज़र आने वाले हैं. उनकी फ़िल्म तोड़बाज़ अब नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी. इसके बाद डॉली किटी और वो चमकते सितारे- डॉली किटी और वो चमकते सितारे में कोंकण सेन और भूमि पेडनेकर की जोड़ी देखने को मिलेगी यह फिल्म भी नेटफ्लिक्स पर ही रिलीज होगी.

इन सब फिल्मो के साथ- साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर फिल्म 'रात अकेली है' से नेटफ्लिक्स पर वापसी करेंगे. उनकी क्राइम थ्रिलर फ़िल्म भी नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली है. वही लूडो- लूडो के डिजिटल रिलीज़ को लेकर काफी चर्चा थी. अब इस बात की पुष्टि हो गई है कि यह फ़िल्म नेटफ्लिक्स पर आने वाली है. इसके बाद "क्लास ऑफ़ 83"  जो की शाहरुख़ ख़ान के प्रोडक्शन हाउस के हिस्से से एक और फ़िल्म तैयार है. बता दे, की सूचि में शामिल इन सब फिल्मो के अलावा गिन्नी वेड्स सन्नी, ए सूटेअबल ब्वॉय, मिस मैच्ड, एक वर्सेस एक, सीरियस मैन, त्रिभंगा, काली कुही, बॉम्बे रोज़, बॉम्बे बेगम्स, और मासबा मासबा भी इस सूचि में शामिल है. अब देखना ये है, की नेटफ्लिक्स पर ये फिल्म कितना बड़ा धमाका करती है.

कोरोना पॉजिटिव मिला इस मशहूर एक्टर का सिक्योरिटी गार्ड!

शेखर कपूर को लेकर हुआ खुलासा, सीबीआई जांच की मांग से हटे पीछे

सुष्मिता की बेटियों के लिए टीचर बने बॉयफ्रेंड, पढ़ाया मैथ्स और जॉग्रफी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -