नेटफ्लिक्स अपने ग्राहकों के लिए बिना किसी अतिरिक्त कीमत के वीडियो गेम को करेगा लॉन्च
नेटफ्लिक्स अपने ग्राहकों के लिए बिना किसी अतिरिक्त कीमत के वीडियो गेम को करेगा लॉन्च
Share:

नेटफ्लिक्स अपने मार्की में एक नया आकर्षण जोड़ता है: वीडियो गेम। वीडियो स्ट्रीमिंग दिग्गज ने घोषणा की कि वह बिना किसी अतिरिक्त कीमत के अपने मौजूदा सब्सक्रिप्शन प्लान में वीडियो गेम पेश करेगी। नेटफ्लिक्स की कमाई रिपोर्ट की नवीनतम रिलीज में यह पुष्टि की गई थी कि लंबे समय से अनुमानित विस्तार संयोजन के साथ आया था। उस वित्तीय खराबी ने दिखाया कि वीडियो सेवा ने अप्रैल-जून की अवधि के दौरान 1.5 मिलियन ग्राहक जोड़े। यह मामूली वृद्धि से थोड़ा बेहतर है। इस साल के पहले छह महीनों के दौरान नेटफ्लिक्स के 5.5 मिलियन ग्राहकों का शुद्ध लाभ 2013 के बाद से अपने सबसे कमजोर प्रदर्शन का प्रतिनिधित्व करता है। 

अब नेटफ्लिक्स वीडियो गेम पेश करके एक और छलांग लगा रहा है जो खुद का उत्पादन करने का इरादा रखता है। लॉस गैटोस, कैलिफ़ोर्निया, कंपनी ने मनोरंजन के दूसरे क्षेत्र में संभावित अवसरों का पता लगाने के लिए एक अनुभवी वीडियो गेम कार्यकारी, माइक वर्दु को काम पर रखा। नेटफ्लिक्स के मुख्य उत्पाद अधिकारी ग्रेग पीटर्स ने कहा कि कंपनी शुरू में मोबाइल गेम पर ध्यान केंद्रित करेगी और अंत में कंसोल और टीवी सेट पर भी विस्तार करेगी। खेल शुरू में नेटफ्लिक्स की सबसे लोकप्रिय प्रोग्रामिंग से जुड़े होंगे।

इस बीच, रूढ़िवादी दृष्टिकोण से पता चलता है कि नेटफ्लिक्स अपने वीडियो गेम से तत्काल बढ़ावा देने की उम्मीद नहीं कर रहा है। लेकिन अगर वीडियो गेमिंग में कदम से भुगतान होता है, तो अंततः नेटफ्लिक्स को इसकी कीमतों को बढ़ावा देने के लिए और अधिक लाभ मिल सकता है। कंपनी पहले से ही हाल के वर्षों में धीरे-धीरे सदस्यता लागत बढ़ा रही है, जिससे उसके औसत मासिक को बढ़ावा देने में मदद मिली है।

पंजाब में खींचतान के बीच बोले कैप्टन अमरिंदर- जब सिद्धू पैदा हुए, तब मैं बॉर्डर पर लड़ रहा था.

शुवेंदु अधिकारी ने कोलकाता HC में जुर्म के खिलाफ मांगी CBI की जांच

मोटुपल्ली नरसिम्हुलु ने पार्टी से दिया इस्तीफ़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -